सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जन संख्या नियन्तण क़ानून लागू हो .

समाज के बीच भाई चारा रहे .सरकारी योजना का लाभ सभी को बराबर मिले .भारत सरकार बिहार सरकार की लोक कल्याणकारी योजना का लाभ सभी को मिले ऐ तब हो पायेगा जब बच्चा पैदा करने नियन्तण क़ानून आएगा .

प्रवीण सिंह
  • Jul 4 2021 5:48PM

आप को बता दे की एक परिबार के लोग भारत सरकार और बिहार सरकार के योजना राशन ;किशी समिद्धि ;मिड डे मिल ;बुर्जुग पेंसन ;विधबा पेंसन ;बिजली फ्री का जलाते हो .आवास लेते हो कन्या विबाह का लाभ लेते हो और लोक कल्याणकारी योजना का पुरा हमदर्द के साथ मज़े लेते हो. ऐसे मे ग़रीब बेबस दुसरा परिबार को लाभ कहाः से मिलेगा .

भारत की आबादी जैसे बढ़े हैं ग़रीबी बेबसी भी बढे हैं .सरकार सभी को मुख्य धारा से जोड़ने की बात करती हैं पर जब योजना का लाभ एक सामान नहीं होता हो तब देश राज्य जिला ब्लॉक पंचायत ग्राम बाड टोला घर मे युद्ध होगा .सारे रिश्ते नाते पेट की आग के कारण टूट सकते हैं .

हद तो तब होगी जब शिक्षा हेल्थ भोजन के लिए लोग आपस मे लड़ेंगे .जन हित मे बच्चा पैदा करने पर क़ानून का डर सज़ा का नियम होना चाहिए .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार