सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: नौकरानी बनकर घरों में रखे पैसों और गहनों को करती थी साफ, उन्हीं पैसों से खरीदा शानदार फ्लैट, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौका देख पूनम उर्फ प्रीती उर्फ काजल ने कमरे रखी अलमारी से लाखों के गहने सफा चट कर दिए और मौके से फरार हो गई। विपुल गोयल के परिवार को शाम को चोरी की वारदात का पता चला।

Gunjan Kapoor
  • Aug 18 2022 3:16PM

उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम में नौकरानी बनकर फ्लैट की अलमारी से गहने और नकद की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली पूनम उर्फ प्रीती उर्फ काजल को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। वहीं इसे लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिछले 8-9 सालों से शिवकुमारी पहाड़ थाना कहैल भागलपुर कि निवासी पूनम शाह फ्लैटों में काम कर अपनी चोरी की वारदातों को अंजाम देती थी। इन सब वारदातों में पूनम के साथ दो अन्य लोग होंगे।

वहीं पुलिस की पूछताछ के बाद पता चला कि दिल्ली, हरियाणा, गुड़गांव, यूपी, और राजस्थान के साथ और भी राज्यों की 100 से अधिक वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने पूनम उर्फ प्रीती उर्फ काजल से 3 लाख रुपयों के गहने बरामद किए है।

आपको बता दें कि तीनों चोर दिल्ली के मोहन गार्डन उत्तम नगर के एम ब्लॉक में रहते हैं। 28 जूलाई को दोनों महिलाएं काम की तलाश कर जगह-जगह भटक रही थी। इसी के साथ दोनों महिलाएं ATS सोसाइटी पहुंच गई। वहीं सुरक्षा गार्ड से बात कर दोनों महिलाएं विपुल गोयल के फ्लैट पहुंच गई। चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए महिलाओं ने सफ़ाई और खाना बनाने की व्यव्सता शुरु कर दी। वहीं अन्य लोग दूसरे कमरे में बैठे थे।

मौका देख पूनम उर्फ प्रीती उर्फ काजल ने कमरे रखी अलमारी से लाखों के गहने सफा चट कर दिए और मौके से फरार हो गई। विपुल गोयल के परिवार को शाम को चोरी की वारदात का पता चला।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार