सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समाज सुधार सभा से मुख्यमंत्री के नए राजनीत प्रयोग .

शीत कालीन अधिवेशन के बाद मुख्यमंत्री का समाज सुधार राजनीत सभा को सरकारी सभा बनाकर जनता को वोटर को नीतीश कुमार नया सन्देश देना चाहते हैं .नशा ;बाल बिबाह ;दहेज ;और जनता से जुड़ी मुद्दे को नितीश सरकारी कार्यकर्म बनाकर अपनी राजनीत को नया दिशा दे रहे हैं .

प्रवीण सिंह
  • Dec 24 2021 4:23PM

बिहार के ८ जग़ह मैं से एक जग़ह समस्तीपुर के पटेल मैदान को चुना गया .लाखों रुपए सरकारी पानी के तरह बहाए गए .अच्छा होता जनता दल यू अपना पार्टी प्रोग्राम के तोर पर यह करते तो आम लोगों के विकास के लाखों रुपए जो सरकारी योजना मैं काम आ जाता .

लोगों को पता हैं मुद्दे जनता से जुड़ी हैं पर लोगों को यह नहीं पता जनता की टैक्स के लाखों रुपए नीतीश कुमार राजनीत लाभ मैं लगा रहे हैं .

वोर्कर को काम मिल गया जिला के ऑफिसर को सभा को सफ़ल बनाने के लिए सरकारी सेवक को भीड़ जामा करना आम बात है .पर इस बात को जनता के कोई सरोकार नहीं रखता .अपनी दलीलें को जनता सब समझती हैं .बिहार मैं मांझी प्रकरण को  तरफ़ आग के तरह जातीय रंग दिया जा रहा हैं .दुसरी तरफ़ जनता संबाद करना नए इसरा दे रहीं हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार