सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नूंह गांव में सिपाही को मारकर खून से लतपथ कर दिया गया है.

नूंह गांव में सिपाही को मारकर खून से लतपथ कर दिया गया है.

Gaurav Mishra
  • Jun 3 2020 12:26PM

हरियाणा का नूंह एक ऐसा स्थान बन गया है जहां आए दिन कुछ-न कुछ घटना होती रहती है. हाल ही में एक परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हुआ है.हरियामा के नूंह जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जिले में रहस्यमय स्थिति में एक पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत (Death) हो गई. घटना 31 मई रात की रात 2 बजे की है. मृतक सिपाही सतीश कुमार (40) गांव असंध (करनाल) नूंह जिला पुलिस (Police) में तैनात था. करीब एक वर्ष पहले नूंह खंड के भपावली गांव में हुए डबल मर्डर केस के चलते गांव के सरपंच फकरू की सुरक्षा को लेकर सिपाही सतीश कुमार व सिपाही कृष्ण गांव में तैनात थे. रविवार को सिपाही सतीश कुमार अकेला सुरक्षा में तैनात था.

सरपंच के घर के समीप सरकारी स्कूल के कमरे में रात करीब 2 बजे सिपाही सतीश कुमार की पिस्टल से सिर में गोली लगने से मौत हो गई. घटना की जानकारी सरपंच परिवार को सुबह 7 बजे लगी. सरपंच परिवार के लोग सुबह 7 बजे सिपाही सतीश कुमार को दूध देने पहुंचे तो कमरे का दरवाजा बंद था. इस दौरान खिडक़ी से झांक कर देखा तो सिपाही को खून से लथपथ देखा.
सरपंच परिवार ने मामले की जानकारी जयसिंहपुर पुलिस चौकी इंचार्ज ओमबीर को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक सिपाही सतीश कुमार के परिजनों को सूचना दी. दोपहर करीब 1 बजे मृतक सिपाही के परिजन मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने परिवार की मौजूदी में कमरे का गेट खुलवाते हुए शव को कब्जे में लिया.



जांच में जुटी पुलिस

जयसिंहपुर चौकी इंचार्ज ओमबीर ने कहा कि मृतक सिपाही का नूंह सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सिपाही की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार