सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गाजियाबाद पुलिस ने दबोच लिया सपा नेता उम्मीद इदरीश को ... इसी ने ताबीज वाले अब्दुल का विडियो किया था वायरल ... साजिश थी दंगे भड़काने की?

उम्मेद इदरीश एक शातिर अपराधी की तरह व्यवहार कर रहा था. उसने अपने मोबाइल को स्विच ऑफ कर लिया था और सिम निकाल दिया था. लेकिन वो अपने लोगों से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए बात कर रहा था.

Abhay Pratap
  • Jun 19 2021 4:28PM

Uttar Pradesh के Ghaziabad में हुए दाढ़ी कांड को मुद्दा बनाकर दंगा फैलाने की कोशिश के आरोपी और समाजवादी पार्टी के नेता उम्मेद इदरीश गिरफ्तार कर लिया गया है. उम्मीद की गिरफ्तारी दिल्ली के LNJP Hospital के पास से हुई है. दंगे भड़काने का आरोपी उम्मीद इदरीश कई दिनों से फरार था. उम्मेद पहलवान गाजियाबाद पुलिस उम्मेद को लोनी पुलिस स्टेशन ले जाया जा रहा है. उम्मेद पहलवान की लोकेशन लगातार गाजियाबाद, नोएडा और बुलंदशहर में ट्रेस हो रही थी. आखिरकार दिल्ली से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बुलंदशहर के अनूपशहर निवासी झाड झूंक करने वाले (तांत्रिक) अब्दुल समद की दाढ़ी काटने के मामले में गुलशन उर्फ पोली को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गुलशन सरेंडर करने कोर्ट जा रहा था, उसी वक्त पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उम्मेद इदरीश एक शातिर अपराधी की तरह व्यवहार कर रहा था. उसने अपने मोबाइल को स्विच ऑफ कर लिया था और सिम निकाल दिया था. लेकिन वो अपने लोगों से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए बात कर रहा था.

aआरोप है कि उम्मीद पहलवान ने ही अब्दुल समद का विडियो सांप्रदायिक एंगल देकर वायरल किया था. आरोप लगाया गया था कि जय श्रीराम न बोलने के कारण अब्दुल को पीटा गया है, उनकी दाढी काती गई है. बाद में पता चला कि जय श्रीराम का कोई एंगल नहीं था बल्कि ज्यादातर हमलवार स्वयं मुस्लिम थे तथा ताबीज के कारण ये झगड़ा हुआ था. गाजियाबाद के एसएसपी अमित पाठक नने कहा कि उम्मेद पहलवान को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से अरेस्ट किया गया है. मेडिकल के बाद उसे थाने ले जाया जाएगा. उससे पूछताछ की जाएगी. पुलिस कोर्ट में उम्मेद की रिमांड मांगेगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार