सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बलिया गोलीकांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह पर 50 हजार का इनाम घोषित

पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. बता दें पुलिस की कई टीमें धीरेंद्र की तलाश कर रही है.

Abhishek Lohia
  • Oct 17 2020 2:35PM
रेवती थाना इलाके के दुर्जनपुर गांव में गुरुवार को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक शख्स की जान लेने वाले बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. इस गोलीकांड के बाद से ही वो फरार चल रहा है. घटना के दो दिन बाद भी वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. ऐसे में पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. बता दें पुलिस की कई टीमें धीरेंद्र की तलाश कर रही है.

धीरेंद्र सिंह के करीबी बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह उसके बचाव में हैं. सुरेंद्र सिंह ने पुलिसिया जांच पर सवालिया निशान लगाते हुए इस मामले की सीबीसीआईडी जांच की मांग की है. बताया जा रहा है कि सुरेंद्र इस गोलीकांड के बाद धीरेंद्र के परिवार से मिले भी थे. इस मुलाकात के दौरान सुरेंद्र रोने भी लगे.

इससे पहले पुलिस इस मामले में धीरेंद्र के भाई समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने धीरेंद्र के बड़े भाई नरेंद्र प्रताप को हिरासत में लिया है.

बतादें कि गुरुवार को दुर्जनपुर गांव में सरकारी कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर खुली बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में क्षेत्राधिकारी, थानाध्यक्ष और एसडीएम मौजूद थे. आवंटन के लिए दो समूह के लोग जमा थे, जिनमें एक पक्ष आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह था. प्रक्रिया के दौरान धीरेंद्र और दूसरे समूह के बीच कहासुनी होने लगी. कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में हंगामा हो गया. हंगामे को देखते हुए एसडीएम ने आवंटन की प्रक्रिया रोक दी. इसके बाद जब लोग वहां से जाने लगे तो धीरेंद्र प्रताप सिंह ने फायरिंग कर दी. गोली जयप्रकाश उर्फ गामा पाल को लगी, जिनकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. गोली मारने वाला धीरेंद्र सिंह विधायक सुरेंद्र सिंह का क़रीबी है.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Bahut Dukhad Ghatna hai.

  • Guest
  • Oct 17 2020 5:29:11:227PM

Bahut Dukhad Ghatna hai.

  • Guest
  • Oct 17 2020 5:29:10:993PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार