सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस की हैवानियत: चेकिंग के दौरान युवक के माथे पर घुसाई चाभी

उत्तऱाखंड के रूद्रपुर जिले से पुलिस द्वारा की गई एक अमानवीय घटना सामने आई है। घटना भी ऐसी जिसमें पुलिस ने सारी हदों को पार कर इंसानियत को तार-तार कर डाला है।

Krishna Kumar
  • Jul 28 2020 5:23PM

रूद्रपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सीपीयू पुलिस ने एक युवक के साथ इस तरह की बर्बरता की है जिसे सुनकर किसी का भी पुलिस से विश्वास उठ जाए। वाहन चेकिंग कर रहे सीपीयू के जवान ने एक युवक के माथे पर चाबी से इतना जोर से प्रहार किया कि चाबी उसके माथे पर ही घुस गई जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया है।

उत्तराखंड पुलिस को यूं तो मित्र पुलिस कहा जाता है लेकिन उसका ऐसा रूप सामने आया है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। जवान युवक को चाभी गोदने के बाद मौके से चला गया। इस घटना के बाद हंगामा मच गया और स्थानीय लोगों ने  सीपीयू को रुद्रपुर से हटाने की मांग की। 

वहीं, जिले के कप्तान दिलीप सिंह कुंवर ने घटना में संलिप्त एक दरोगा सहित दो सिपाहियों को तत्काल ही निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा है पुलिस यदि कोई भी ऐसा काम करती है तो बर्दाश्त नही किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार