सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi In Varanasi Today : आज स्वर्वेद महामंदिर धाम जाएंगे पीएम मोदी, साथ ही मौजूद होंगे ये दिग्गज

पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए हुए हैं. वाराणसी शहर में प्रधानमंत्री का यह तीसरा कार्यक्रम था. इससे पहले मोदी ने काल भैरव मंदिर के दर्शन किए और उसके बाद काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन किया.

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 14 2021 8:10AM

काशी में अपने दो दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे का आज दूसरा दिन है।  कल पूरे दिन अलग अलग कार्यो के बाद भी रात करीब 1 बजे पीएम मोदी कशी के विकास कार्यो को देखने के लिए निकल गए थे।  वहीँ आज भी पूरा दिन प्रधानमंत्री का कार्यक्रम व्यस्तता से भरा हुआ है। कल बाबा कशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण करने के बाद पीएम मोदी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी मिले और लभग 6 घंटे उनके साथ बैठक भी की। 

आज स्वर्वेद महामंदिर जाएंगे पीएम 

वहीँ आज पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को स्वर्वेद महामंदिर धाम विहंगम योग के 98वें वार्षिकोत्सव में शामिल होंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी उपस्थित रहेंगे। प्रधानमंत्री स्वर्वेद महामंदिर धाम का भ्रमण करने के बाद विहंगम योग के अनुयायियों को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्रियों के सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे

प्रधानमंत्री बरेका प्रशासनिक भवन में 10:00 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ सम्मेलन किया जाएगा. यह सम्मेलन चार घंटे तक चलेगा. इसमें असम, अरुणाचल प्रदेश, गोवा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मणिपुर, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री अपने-अपने राज्यों के कार्यों और योजनाओं का प्रजेंटेशन देंगे.

इस सम्‍मेलन में शिरकत करने के बाद पीएम मोदी तीन बजे स्वर्वेद मंदिर जाएंगे. स्वर्वेद मंदिर पर डेढ़ घंटे तक पीएम का कार्यक्रम रहेगा. यहां अनुयायियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि स्वर्वेद मंदिर में 98वां वार्षिकोत्सव कार्यक्रम है. स्वर्वेद मंदिर से लगभग साढ़े चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

प्रधानमंत्री मोदी का आज का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

सुबह 8.40 बजे सर्किट हाउस से कार द्वारा प्रस्थान

सुबह 8.50 बजे बीएलडब्लू गेस्ट हाउस आगमन

सुबह 9 बजे से 2.45 बजे तक- आरक्षित/बैठक- बीएलडब्लू गेस्ट हाउस

दोपहर 2.50 बजे बीएलडब्लू गेस्ट हाउस से ग्राम उमरहा हेलीपैड के लिए प्रस्थान

दोपहर 3.20 बजे ग्राम उमरहा हेलीपैड पहुंचेंगे

दोपहर 3.30 से 4.30 बजे तक- जनसभा कार्यक्रम

शाम 4.35 बजे- स्वरवेद महामंदिर धाम

शाम 4.45 बजे ग्राम-उमरहा हेलीपैड से वाराणसी एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे

5.05 बजे से 5.15 तक- दिल्ली के लिए प्रस्थान

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार