सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi In Tamilnadu: ‘देश को टुकड़ों में बांटने वाले आकर तमिलनाडु देख लें’, विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ पर पीएम मोदी ने कसा तंज

तिरुपुर के पल्लदम में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सबसे पहले लोगों का अभिवादन किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज जहां भी मेरी नजर पड़ रही है वहां पर लोग ही लोग नजर आ रहे हैं.

Geeta
  • Feb 27 2024 11:18PM

देश में लोकसभा चुनाव को अब ज्यादा समय नहीं बचा है. वहीं सभी पार्टियों में विधायकों की टूट का सिलसिला भी जारी है. कोई इधर जा रहा है तो कोई उधर जा रहा है. वहीं लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. बीजेपी तो पहले ही दावा कर रही है कि अबकी बार 400 पार. बीजेपी के सभी नेता रैली कर रहे हैं.

इसी कड़ी में पीएम मोदी भी राज्यों के सियासी दौरे पर हैं. बता दें कि पीएम मोदी ने दो दिनों में तीन राज्यों का दौरा किया है. इसी कड़ी में पीएम मोदी तमिलनाडु के तिरुपुर के पल्लदम पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सार्वजनिक बैठक में हिस्सा लिया. 


तिरुपुर के पल्लदम में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सबसे पहले लोगों का अभिवादन किया. पीएम मोदी ने कहा कि आज जहां भी मेरी नजर पड़ रही है वहां पर लोग ही लोग नजर आ रहे हैं. इतना बड़ा विराट सम्मेलन, आप सब इतनी बड़ी तादाद में हम सबको आर्शीवाद देने के लिए आए मैं आपका हृदय से अभिनंदन करता हूं.


लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, जो लोग दिल्ली के एयर कंडीशन कमरों में बैठकर देश को टुकड़ों में देखने की कोशिश करते हैं वो जरा आकर देख लें कि तमिलनाडु, हिंदुस्तान का भाग्य बनाने वाला ये राज्य आज आपकी आंखों के सामने है. जो राजनीति के समीकरण बनाते हैं वो लिख लें कि इस बार देश का भाग्य पक्का करने में तमिलनाडु सबसे आगे होगा.

पीएम मोदी ने कहा कि, 2024 में आज तमिलनाडु की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है क्योंकि तमिलनाडु देश में विकास की राजनीति का, नई राजनीति का सबसे नया वाइब्रेंट सेंटर बनने जा रहा है. 2024 में तमिलनाडु एक नया इतिहास रचने जा रहा है. जो ऐतिहासिक ‘एन मन एन मक्कल’ पदयात्रा आज पूरी हुई है वो इसका सबसे बड़ा सबूत है. 


पीएम मोदी ने आगे यह भी कहा कि, मेरे लिए तमिल भाषा और तमिल संस्कृति बहुत विशेष रही है. संयुक्त राष्ट्र में मैंने जो तमिल कविता पढ़ी थी उसके बारे में विदेशों तक पूछा जाता है. मैंने पवित्र सेंगोल को देश की संसद में सबसे ऊंचे स्थान पर स्थापित किया. तमिलनाडु से मेरा रिश्ता राजनीति का नहीं है ये रिश्ता दिल का है.


पीएम मोदी ने आगे कहा कि आप ये भी याद रखिए कि DMK और कांग्रेस लंबे समय से एक दूसरे के सहयोगी हैं. उन्होंने कहा कि, 2004-14 तक DMK के लोग कांग्रेस की UPA सरकार के बड़े मंत्रालयों में मंत्री थे, लेकिन इसके बाद भी इन लोगों ने तमिलनाडु के लोगों के विकास को प्राथमिकता नहीं दी. MGR ने परिवार के आधार पर नहीं, बल्कि प्रतिभा के आधार पर लोगों को आगे बढ़ाया. लेकिन दुर्भाग्य से आज तमिलनाडु में DMK के कारण जो राजनीति हो रही है, वो MGR साहब के लिए अपमान जैसी है. अगर MGR के बाद कोई था तो वो अम्मा जयललिता जी थीं, जिन्होंने तमिलनाडु के जनहित और जनकल्याण के लिए अपना पूरा जीवन दिया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार