सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Parakram Diwas 2022: PM मोदी ने सुभाष चंद्र बोस को उनकी 125वीं जयंती पर अर्पित की श्रद्धांजलि, संसद के सेंट्रल हॉल में नेताजी को किया गया याद

इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में उनकी 125वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की है.

Geeta
  • Jan 23 2022 12:02PM

पूरा भारत आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती काे धूम धाम से मना रहा है. भारत के लिए उनके याेगदान काे काेई नही भूल सकता है. सभी लाेग अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. वहीं इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में उनकी 125वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की है.

बता दें कि माेदी सरकार ने सुभाष चंद्र बोस की जयंती को शामिल करने के लिए आज से यानी 23 जनवरी से गणतंत्र दिवस समारोह शुरू करने का फैसला किया है, जिसे इस साल से पराक्रम दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री माेदी ने इससे पहले उन्‍हें ट्वीट करते हुए उन्‍हें श्रद्धांजलि दी.

उन्‍होंने लिखा, ‘सभी देशवासियों को पराक्रम दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उन्हें मेरी आदरपूर्ण श्रद्धांजलि. राष्ट्र के प्रति उनके योगदान पर हर भारतीय को गर्व है.

इससे पहले शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया था कि दिल्ली स्थित इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की भव्य प्रतिमा लगाई जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेता जी की प्रतिमा वाली तस्वीर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्‍होंने कहा कि जब तक नेताजी बोस की भव्य प्रतिमा बनकर तैयार नहीं हो जाती, तब तक उनकी होलोग्राम प्रतिमा उसी स्थान पर मौजूद रहेगी. मैं 23 जनवरी को नेताजी की जयंती पर होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण करूंगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार