सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi Bihar Visit: बेगूसराय-औरंगाबाद को करोड़ों की सौगात... मंच से कुछ ऐसा बोल गए सीएम नीतीश कि हंसी नहीं रोक पाए पीएम मोदी, पढ़ें

बेगूसराय में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि पीएम मोदी यहां पधारें हैं. और, आगे भी यहां आएंगे. जनता से उन्होंने कहा कि एक बात जान लीजिए कि अब आपलोगों को कह देना चाहते हैं कि इस बार लोकसभा चुनाव में बहुत बड़ी संख्या में लोग एनडीए सरकार को वोट देंगे.

Geeta
  • Mar 2 2024 11:17PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर पहुंचे. पीएम मोदी आज बेगूसराय-औरंगाबाद आए. पीएम मोदी औरंगाबाद में 21 हजार करोड़ की परियोजना का उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम के साथ मंच शेयर करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार अपनी खुशी जाहिर करते रहे. लेकिन मंच से भाषण देते हुए नीतीश ने कुछ ऐसा कह दिया कि पीएम मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

दरअसल, औरंगाबाद में सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को धन्यावाद देकर अपने भाषण की शुरूआत की. इस दौरान उन्होंने पीएम से कहा कि, बीच में वो गायब हो गए थे अब वो एनडीए में ही रहेंगे. जिसके बाद पीएम मोदी ठहाके लगाके हंसने लगे.
नीतीश कुमार ने जब पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि 'बहुत सारा काम जो चल रहा है, वो ये तेजी से कराएंगे', पीएम मोदी हंसने लगे.

सीएम नीतीश ने फिर मुस्कुराते हुए कहा, "आप जो आए हैं यहां, इसका हमलोगों को बहुत खुशी की बात है, आप पहले आए थे और इधर हम गायब हो गए थे. हम आपको आश्वस्त करते हैं कि अब इधर-उधर होने वाले नहीं हैं. हम रहेंगे आप ही के साथ. 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा, "बिहार आगे बढ़े यही हमलोगों की इच्छा है. आपके द्वारा राज्य का जो काम हो रहा है, सब मिलकर के हर व्यक्ति ठीक हो जाए और सबलोग खूब आगे बढ़ें." नीतीश ने मुस्कुराते हुए कहा, बड़ी खुशी है कि आज प्रधानमंत्री जी आए हैं और हमको पूरा भरोसा है कि मोदी जी बिहार आते रहेंगे. इसकी मुझे खुशी की बात है." नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के 'अबकी बार 400 पार' के नारे को भी दोहराया और कहा, "हमको पूरा भरोसा है कि इस बार तो कम से कम आप 400 सीट जीतिएगा. जो लोग इधर-उधर कर रहा है उससे कुछ नहीं होगा. 

वहीं नीतीश की बातों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "बिहार में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार है. बिहार को लूटने वालों की हवा उड़ी हुई है. उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर तंज करते हुए कहा कि परिवारवादी पार्टी के नेता लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं, राज्यसभा जाना चाह रहे हैं.


बेगूसराय में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि पीएम मोदी यहां पधारें हैं. और, आगे भी यहां आएंगे. जनता से उन्होंने कहा कि एक बात जान लीजिए कि अब आपलोगों को कह देना चाहते हैं कि इस बार लोकसभा चुनाव में बहुत बड़ी संख्या में लोग एनडीए सरकार को वोट देंगे. और, 400 से ज्यादा सीट से जीताएंगे. सीएम नीतीश कुमार ने फिर से कहा कि भाई हम बीच में इधर-उधर चले गए थे लेकिन हम फिर से आ गए हैं. हमेशा के लिए एनडीए में आ गए हैं. गिरिराज सिंह जी हमारे साथ ही न थे, 2005 से लेकर अब तक कितना काम हुआ था.  

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार