सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Farm Laws Repealed : किसानो के हित में सरकार ने लिया फैसला तो बिगड़ गए विपक्ष के बोल, मोदी विरोध में कही ये बाते

अगर सही मायने में देखा जाए, तो ये किसानो की और उनके सिद्धांतो की हार है। जो कानून किसानो की आय को दुगनी या चौगुनी कर सकते थे, अब उन्ही कानून को वापस बक्से में बंद कर दिया जाएगा। एजेण्डावादी लोगो के कारण किसानो को अबतक हुई ये सबसे बड़ी क्षति है।

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 19 2021 11:24AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनो कृषि कानूनों को वापस लेकर सबसे बड़ा फैसला लिया है।  प्रधानमंत्री मोदी ने 'राष्ट्र के नाम' संबोधन में किसानो की हित में कई बाते की, और अंत में इन तीनो कानूनों को वापस लेने की बात पर मुहर लगा दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये कानून हमने छोटे किसानो की आय की वृद्धि के लोए बनाया था। लेकिन इसको लेकर हम किसानो को इसकी अच्छाइयां समझा नहीं पाए, इसमें हमारी गलती है इसलिए सरकार अब इन तीनो कानूनों को वापस ले रही है। मै किसानो से आग्रह कर रहा हूँ कि किसान वापस अपने घर चले जाए। "

जैसे ही पीएम ने इस फैसले का एलान किया, तभी से राजनीतिक खेमे में हलचल बढ़ गई और लगातार विपक्षी नेता इसको किसानो की जीत बताने लगे।  लेकिन अगर सही मायने में देखा जाए, तो ये किसानो की और उनके सिद्धांतो की हार है।  जो कानून किसानो की आय को दुगनी या चौगुनी कर सकते थे, अब उन्ही कानून को वापस बक्से में बंद कर दिया जाएगा।  एजेण्डावादी लोगो के कारण किसानो को अबतक हुई ये सबसे बड़ी क्षति है। 

राहुल गाँधी ने किया ट्वीट 

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''देश के अन्नदाता ने सत्याग्रह से अहंकार का सर झुका दिया। अन्याय के खिलाफ़ ये जीत मुबारक हो! जय हिंद, जय हिंद का किसान!''

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार