सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अंतरिक्ष में भी भारत का 'परचम' लहराने में लगी सरकार, आज करेंगे अंतरिक्ष संघ की शुरुआत

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी सोमवार को भारतीय अंतरिक्ष संघ (आईएसपीए) की शुरुआत करेंगे। आईएसपीए अंतरिक्ष और उपग्रह कंपनियों का प्रमुख उद्योग संघ है, जो भारतीय अंतरिक्ष उद्योग की सामूहिक आवाज बनने की आकांक्षा रखता है।

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 11 2021 7:47AM

भारत की छवि जमीन से आसमान तक, और आसमान से अंतरिक्ष तक अब हर जगह मज़बूत हो रही है. विश्व में भारत की पूछ और इज्जत को बढाने के बाद अब मोदी सरकार अंतरिक्ष में भी भारत का झंडा बुलंद करने की जद्दोजहद में लगातार प्रयासरत है . अपने नारे 'सबका साथ-सबका विकास' को पूरा करते हुए केंद्र की मोदी सरकार हर क्षेत्र में भारत की तरक्की की कहानियां गड़ती हुई नजर आ रही है .

इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय अंतरिक्ष संघ (आईएसपीए) की शुरुआत करेंगे। आईएसपीए  अंतरिक्ष और उपग्रह कंपनियों का प्रमुख उद्योग संघ है, जो भारतीय अंतरिक्ष उद्योग की सामूहिक आवाज बनने की आकांक्षा रखता है। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से जारी एक बयान में शनिवार को कहा गया कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अंतरिक्ष उद्योग के प्रतिनिधियों के साथ संवाद भी करेंगे। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार