सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi In Varanasi: काशी के 'कोतवाल' कालभैरव के दर पर पहुंचे पीएम मोदी, की पूजा अर्चना

Kashi Vishwanath Corridor: काशी विश्‍वनाथ कॉरिडोर प्रोजेक्ट का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 8 मार्च 2019 को किया था, एक अध्यादेश के जरिए उत्तर प्रदेश सरकार ने मंदिर पर क्षेत्र को विशिष्‍ट क्षेत्र घोषित किया था. जिसके बाद आसपास के कई भवनों को अधिग्रहित किया था . पीएम मोदी वाराणसी पहुंचे और उन्होंने कालभैरव मंदिर में पूजा अर्चना की

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 13 2021 11:10AM

पीएम मोदी काशी पहुँच गए है, वहां पहुंच के उन्होंने काशी के कोतवाल कहे जाने वाले कालभैरव के दर पर जा कर पूजा अर्चना की।  प्रधानमंत्री जब बाबा श्री काशी विश्वनाथ का अनुष्ठान करेंगे उस दौरान 51 बटुक वेदों का सस्वर पाठ करेंगे।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंच गए हैं. पीएम मोदी दो दिनों के लिए काशी में 30 घंटे के प्रवास पर होंगे. यूपी के मुख्यमंत्री योगी और राज्यपाल आनन्दी बेन सहित अन्य जनप्रतिनिधि ने एयरपोर्ट पर पीएम की अगवानी की. प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) एयरपोर्ट से संपूर्णानंद मैदान तक हेलिकॉप्टर से पहुंचे.बाबा काल भैरव के दर्शन करने के बाद पीएम मोदी खिड़किया घाट पहुंचेंगे. यहां से क्रूज में सवार होकर 1.30  बजे घाट के रास्ते कॉरिडोर में प्रवेश करेंगे. बाबा के दर्शन के बाद 1:50 बजे विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार