सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बाबा भोले नाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे PM मोदी... राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व सीएम योगी ने किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के दौर पर हैं. जहां वे करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

Abhay Pratap
  • Jul 15 2021 11:30AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी अगुवानी की. बाबतपुर एयरपोर्ट से पीएम मोदी सीधे बीएचयू पहुंचे हैं. हवाई अड्डे पर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ-साथ अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. वाराणसी में पीएम का स्वागत करने के बाद योगी ने लिखा  नए भारत के नए उत्तर प्रदेश की नई काशी में आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सभी प्रदेशवासियों की ओर से हार्दिक अभिनंदन...

जब पीएम मोदी BHU में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो हर हर महादेव के नारों के उनका स्वागत किया. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बटन दबाकर काशीवासियों को 1475 करोड़ की सौगात दी. पीएम के स्वागत संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में दुनिया के सामने नई काशी दिख रही है. सीएम योगी ने कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का स्‍वागत करते हुए कहा कि उनके नेतृत्‍व में काशी की दुनिया में नई पहचान बनी है. उन्‍होंने कहा कि नई काशी दुनिया के लिए प्रेरणा है. प्रधानमंत्री जी को कोरोना काल में लगातार वाराणसी की चिंता हो रही थी. वह लगातार संवाद करते रहे। सीएम ने काशी और उत्‍तर प्रदेश की ओर से प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार