सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूरोपीय देशों का दौरा कर स्वदेश लौटे प्रधानमंत्री मोदी… हीट वेव की तैयारियों को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक

बता दें कि पीएम मोदी दिल्ली पहुंचे हैं. जिसके बाद ​पीएम मोदी आज हीट वेव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे.

Geeta
  • May 5 2022 12:32PM

पीएम मोदी यूरोपीय देशों की यात्रा कर स्वदेश लौट आए हैं. बता दें कि पीएम मोदी दिल्ली पहुंचे हैं. जहां  पीएम मोदी आज हीट वेव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को देश के विभिन्न हिस्सों में पड़ रही भीषण गर्मी (Heat Wave) से निपटने और मानसून (Monsoon Season) से जुड़ी तैयारियों का जायजा लेने के लिए एक अहम बैठक की अध्यक्षता करेंगे। सरकारी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यूरोपीय देशों की तीन दिवसीय यात्रा से लौटने के बाद प्रधानमंत्री दिन में करीब सात से आठ बैठकें करने वाले हैं। सूत्रों ने बताया कि स्वदेश लौटने के तत्काल बाद प्रधानमंत्री अपने कार्यालय जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि देश के कई हिस्सों में पारा तेजी के साथ बढ़ रहा है और कई शहरों में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। दिल्ली सहित देश के कुछ हिस्सों में बुधवार को हुई ओलावृष्टि और बारिश के चलते हालांकि लोगों को भीषण गर्मी से कुछ राहत भी मिली।

बता दें कि पीएम मोदी की फ्रांस दौरे के दौरान उनकी मुलाकात फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों से हुई। जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी गाड़ी से उतरे राष्ट्रपति मैक्रों ने उन्हें गले लगाया। दोनों काफी देर तक एक दूसरे का अभिवादन करते रहे। इस दौरान राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों की पत्नी भी वहां मौजूद रहीं। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच में एक बैठक भी हुई। सूत्रों की मानें तो बैठक में दोनों देशों के बीच आर्थिक संबंधों को लेकर भी चर्चा हुई।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार