सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi In Lucknow : आज लखनऊ में DGP Conference में शामिल होंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर बन सकती है रणनीति

यूपी की राजधानी लखनऊ में आयोजित डीजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री लंच और डिनर डीजीपी मुख्यालय में ही करेंगे।

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 20 2021 11:48AM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi) अपने तीन दिन के यूपी दौरे पर है , कल पीएम बुंदेलखंड क्षेत्र के महोबा(Mahoba) और झाँसी(Jhansi) गए थे और वहां विभिन्न परियोजनाओं का उद्धघाटन करके उन्होंने जनसभा को संबोधित किया था, वहीं आज पीएम उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रही  डीजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे। 

लखनऊ पहुंचकर ये होगा पीएम का कार्यक्रम

पीएम मोदी को आज डीजीपी कांफ्रेंस(DGP Conference) में शामिल होना है. 20 नवंबर को सुबह 9 बजे पीएम मोदी सड़क मार्ग से डीजीपी मुख्यालय पहुंचेंगे और सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. शाम सात बजे प्रधानमंत्री डीजीपी मुख्यालय से वापस राजभवन पहुंचेगे. पीएम मोदी आज मुख्यालय में ही लंच और डिनर करेंगे।  20 नवंबर को भी पीएम मोदी राजभवन में ही ठहरेंगे और 21 नवंबर को सुबह  डीजीपी मुख्यालय पहुंचकर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. वहीं शाम  को कार्यक्रम खत्म होने के बाद पीएम वापस दिल्ली रवाना हो जायेंगे। 

पहले ही लखनऊ पहुंच चुके है अमित शाह 

वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह लखनऊ में रविवार तक मौजूद रहेंगे. वह डीजीपी कांफ्रेंस के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. अमित शाह शुक्रवार को ही लखनऊ पहुंच गए थे और उन्होंने डीजीपी कांफ्रेंस का उद्घाटन किया था. उन्होंने कहा कि पुलिस अफसरों को राजनीति से बचना चाहिए.

लखनऊ में पहले कभी नहीं हुआ है इसका आयोजन

शुक्रवार से शुरू हुए डीजीपी कांफ्रेंस यूपी की राजधानी लखनऊ में पहली बार हो रहा है. उत्तर प्रदेश के लिए ये बेहद गौरव का पल है। लख्नऊ में होने वाली इस सम्मेलन में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, आईबी और सीबीआई के निदेशक तीनों दिन तक मौजूद रहेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार