सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

JITO कनेक्ट 2022 के उद्घाटन समारोह में बोले पीएम मोदी... दुनिया भारत की तरफ बड़े भरोसे से देख रही है

पीएम मोदी ने कहा कि अब दूर-दराज के गांव के लोग, छोटे दुकानदार और स्वयं सहायता समूह सीधे सरकार को अपना सामान बेच सकते हैं।

Geeta
  • May 6 2022 11:23AM

पीएम मोदी ने JITO कनेक्ट 2022 के उद्घाटन समारोह में कहा कि जब से सरकार ई-मार्केटप्लेस यानि GeM पोर्टल अस्तित्व में आया है, सारी खरीद एक प्लेटफॉर्म पर सबके सामने होती है। अब दूर-दराज के गांव के लोग, छोटे दुकानदार और स्वयं सहायता समूह सीधे सरकार को अपना सामान बेच सकते हैं।

PM मोदी ने कहा कि आज GeM पोर्टल पर 40 लाख से अधिक विक्रेता जुड़ चुके हैं. आज भारत के विकास के संकल्पों को दुनिया अपने लक्ष्यों की प्राप्ति का माध्यम मान रही है। वैश्विक शांति हो, वैश्विक विकास हो, वैश्विक चुनौतियों से जुड़े समाधान हों या फिर वैश्विक सप्लाई चेन का सशक्तिकरण हो, दुनिया भारत की तरफ बड़े भरोसे से देख रही है.

JITO कनेक्ट 2022' के उद्घाटन समारोह में PM मोदी ने कहा कि सबके प्रयास का भाव आज़ादी के अमृत काल में तेज़ गति से विकास का मंत्र है। आने वाले 3 दिनों में आप सब का प्रयास कि विकास हर दिशा में हो, सर्वव्यापी हो, समाज का अंतिम व्यक्ति भी छूट न जाए इस भाव को मज़बूती देने वाला आपका समिट बना रहे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार