सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi In Varanasi : आधी रात में काशी के विकास कार्यो को परखने निकली पीएम- सीएम की जोड़ी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आधी रात के बाद वाराणसी की सड़कों पर दिखे। दरअसल पीएम शहर में विकास कार्यों का जायजा ले रहे थे। प्रधानमंत्री ने इस बारे में ट्वीट भी किया।

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 14 2021 7:45AM

आम तौर पर पूरा दिन व्यस्त रहने के बाद हम लोगो के मन में सिर्फ एक हि विचार आता है, और वो होता है रात में अपने बिस्तर पर आराम करने का। लेकिन यदि आपको पता चले कि जिस देश में आप रह रहे है वहां के 71 वर्षीय प्रधानमंत्री पूरा दिन देश को समर्पित करने के बाद आधी रात में करीब 1 बजे, शहर के विकास कार्यो को देखने सड़को पर निकल जाते है तो शायद आपको विशवास न हो। 

लेकिन सही मायने में आपको इस बात पर विशवास करना ही होगा, क्योकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलौकिक, अद्भुत कशी विश्वनाथ को देश को समर्पित करने के बाद रात में करीब 12 बजे तक मुख्यमंत्रियों से मिले और उसके बाद बिना आराम किये, काशी की सड़को पर निकलकर अपने संसदीय क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यो को परखने निकल गए। 

जब आधी रात में पीएम-सीएम को अपनी गलियों में देख भौचक्के हो गए लोग 

रात में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिलने के बाद पीएम-सीएम की जोड़ी कशी की गलियों में निकली, तो लोग भौचक्के हो गए।  अपने जनता को अपने बीच देख के लोग खुस भी हुए और उन्हें देखने के लिए जमावड़ा लगा लिया। जिन्हे देख कर पीएम ने भी उन्हें दुखी न करते हुए लोगो से मुलाक़ात की, हाथ हिला कर अभिवादन किया और वहां मौजूद एक बच्चे के साथ खेलते भी नज़र आए। 

पहले रात में अलौकिक रोशनियों से सराबोर काशी विश्वनाथ को देखने पहुंचे पीएम 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) का दौरा किया. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद थे. इससे पहले वह काशी की गंगा आरती में शामिल हुए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) का दौरा किया. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद थे. इससे पहले वह काशी की गंगा आरती में शामिल हुए थे.

जब बनारस स्टेशन पहुंचे पीएम मोदी और सीएम योगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस निरीक्षण के दौरान उनके साथ थे। इस दौरान प्रधानमंत्री ने रेलने स्टेशन के साथ अन्य जगहों का भी दौरा किया।

रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, हम रेल कनेक्टिविटी को बेहतर करने और सफाई, आधुनिक सुविधाओं और यात्रियों की सुविधानुसार रेलवे स्टेशन बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। आधी रात में पीएम मोदी के दौरे के दौरान लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ी जिसका पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार