सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Monsoon Session: संसद पहुंचकर PM मोदी ने की वैक्सीन लगवाने की अपील. बोले- बाहु पर लगती है वैक्सीन, बना देती है बाहुबली

सरकार मानसून सत्र के दौरान कई विधेयकों को पारित कराने के एजेंडे के साथ सदन में जाएगी, वहीं विपक्ष भी कोविड-19 की दूसरी लहर से निपटने के तरीके, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी और किसान आंदोलन के मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है.

Abhay Pratap
  • Jul 19 2021 11:06AM

आज सोमवार से संसद का मानसून सत्र शुरू होने जा रहा है. मानसून सत्र के काफी हंगामेदार होने की आशंका जताई जा रही है. एकतरफ विपक्ष किसान आन्दोलन व कोरोना जैसे मुद्दों को लेकर मोदी सरकार को घेरने को तैयार बैठा है तो वहीं दूसरी तरफ सरकार ने भी विपक्ष के तीखे सवालों का जवाब देने के लिए कमर कस ली है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी संसद पहुंच चुके हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने बाहुबली का जिक्र कर लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने मॉनसून सत्र से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं आशा करता हूं कि आप सबको वैक्सीन की कम से कम एक डोज लग गई होगी. वैक्सीन बाहु पर लगती है और जब वैक्सीन बाहु पर लगती है तो आप बाहुबली बन जाते हैं. अब तक 40 करोड़ से ज़्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बाहुबली बन चुके हैं. इसे आगे बढ़ाया जा रहा है. महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. इसलिए हम चाहते हैं कि इस पर संसद में सार्थक चर्चा हो.  मोदी ने सांसदों से कोविड संबंधी सभी नियमों का पालन करने में सहयोग की अपील की.

पीएम मोदी ने कहा कि सदन सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो. कोरोना काल में भी संसद में सार्थक चर्चा हो. उन्होंने कहा कि कोरोना पर विस्तार से चर्चा कर सकते हैं. सदन सुविधाजनक तरीके से चले, ऐसी आशा करते हैं. सदन में सांसदों के तीखे और तेवरदार सवालों का स्वागत है. उन्होंने कहा कि इस महामारी ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में लिया हुआ है इसलिए हम चाहते हैं कि संसद में भी इस महामारी के संबंध में सार्थक चर्चा हो. सभी व्यावहारिक सुझाव सभी सांसदों से मिलें ताकि महामारी के खिलाफ लड़ाई में नयापन आ सके और कमियों को भी ठीक किया जा सकता है.

पीएम मोदी ने कहा कि ये सदन परिणामकारी, सार्थक चर्चा के लिए समर्पित हो, देश की जनता जो जवाब चाहती है वो जवाब देने की सरकार की पूरी तैयारी है. मैं सभी सांसदों और राजनीतिक दलों से आग्रह करूंगा कि वो तीखे से तीखे सवाल पूछें लेकिन सरकार को शांत वातावरण में जवाब देने का मौका भी दें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार