सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत चीन तनाव पर चर्चा के लिए पीएम मोदी की सर्वदलीय बैठक जारी, 20 पार्टियां शामिल

बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी, एम के स्टालिन, नीतीश कुमार, मायावती, सीताराम येचुरी, डी राजा, चंद्रबाबू नायडू, जगनमोहन रेड्डी, चिराग पासवान शामिल होंगे

Abhishek Lohia
  • Jun 19 2020 8:57PM
चीन के साथ तनाव की स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिगड़े हालात पर सर्वदलीय मीटिंग कर रहे हैं. इसमें कम-से-कम 20 राजनीतिक दल हिस्सा ले रहे हैं वहीं कुछ राजनीतिक दल न बुलाए जाने को लेकर नाराज भी हैं. इस वर्चूअल मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी मौजूद रहेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी होंगी शामिल
बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी, एम के स्टालिन, नीतीश कुमार, मायावती, सीताराम येचुरी, डी राजा, चंद्रबाबू नायडू, जगनमोहन रेड्डी, चिराग पासवान शामिल होंगे. बता दें कि ममता बनर्जी ने बुधवार को ही कहा था कि इस समय वो राष्ट्र के साथ खड़ी हैं और सब मिलकर इस स्थिति से लड़ेंगे.

कई दल न बुलाए जाने पर नाराज

आम आदमी पार्टी और राष्ट्रीय जनता दल को नहीं बुलाए जाने पर इन्होंने नाराजगी जाहिर की है. आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया, ''केंद्र में अहंकार से ग्रस्त अजीब सरकार है। आम आदमी पार्टी की दिल्ली में सरकार है। पंजाब में वह मुख्य विपक्षी पार्टी है। देश भर में उसके चार सांसद हैं लेकिन फिर भी बीजेपी को इतने अहम मुद्दे पर उसकी राय नहीं चाहिए। प्रधानमंत्री बैठक में क्या कहेंगे, पूरा देश इसका इंतजार कर रहा है.''

बता दें कि लद्दाख की गलवान घाटी में पैट्रोलिंग पॉइंट 14 पर सोमवार को चीनी सैनिकों के अचानक हमले में 20 भारतीय सैनिकों के वीरगति प्राप्त करने के बाद बुलाई गई .भारत ने इसे चीन की सुनियोजित और योजनाबद्ध तरीके से रची गई साजिश बताया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार