सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Siddhu On Imran : 'बड़े मियां' इमरान की वाह-वाही पर फंसे 'छोटे मियां' सिद्धू, विरोध में लोगो ने कही ये बात

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर चर्चाओं में हैं! चर्चाओं में इसलिए है क्योंकि उनका पाकिस्तान प्रेम एक बार फिर जग गया है। इधर सिद्धू पाकिस्तान की तारीफ कर आये तो कांग्रेस उनके बचाव में उतर आई… सिद्धू ने इमरान खान को अपना बड़ा भाई बता दिए तो बीजेपी ने पूरी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और जमकर हमला बोला।

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 21 2021 1:17PM

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और कांग्रेस के बड़बोले नेता नवजोत सिंह सिद्धू कल पाकिस्तान गए, वहां पर करतारपुर साहिब में मत्था टेका और अपना पुराना 'आतंकिस्तान-प्रेम' भी छलका दिया। सिद्धू पाकिस्तान जाकर इमरान खान के प्रेम में इतना भावुक हो जाते है कि कभी उनकी तारीफ कर देते है तो कभी उनके सेनाध्यक्ष को गले लगाकर चले आते है। 

दरअसल, शनिवार को सिद्धू करतारपुर साहिब गए थे, वहां पर जब पाकिस्तान ने बहुत ही गर्मजोशी से उनका स्वागत किया, तो सिद्धू भावुक हो गए और इमरान खान को अपना बड़ा भाई बता दिया।  इस के साथ सिद्धू ने भारत को पाकिस्तान के साथ दोस्ती और बातचीत करने के फायदे भी बताये, लेकिन शायद उस समय सिद्धू उन सैनिको की शाहदत को भूल गए जिन्हे पाकिस्तानी आतंकवादियों ने मारा। 

नवजोत सिंह सिद्धू की ये बात किसी को पसंद नहीं आई, न सिर्फ राजनेताओ बल्कि आम लोगो को भी उनकी बात रास नहीं आई और सभी ने अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रियाए दी। 

गंभीर बोले- 'अपने परिवार को बॉर्डर पर लड़ने भेजे, तब पता चलेगी पाकिस्तान की मंशा'

सिद्धू के बयान पर भाजपा नेता गौतम गंभीर ने कहा, क्या सिद्धू को याद है कि पिछले एक महीने में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने कश्मीर में हमारे 40 से अधिक नागरिकों और जवानों को मार डाला।

हम पाकिस्तान के साथ 70 साल से आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहे हैं। उनपर पर शर्म आती है!! अपने परिवार, बेटे-बेटियों को लड़ने के लिए बॉर्डर पर भेज दें, तब आपको पाकिस्तान की मंशा समझ में आएगी। एक आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री को बड़ा भाई कहने से ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है।”

रवि किशन भी सिद्धू पर बिफरे 

एक मीडिया चैनल ने जब रवि किशन से सिद्धू के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि- 'इमरान खान यदि उनके बड़े भाई है तो वो पाकिस्तान की तरफ हो रही ड्रग्स की सप्लाई को उनसे रोकने के लिए कहें।'

इतना ही नहीं रवि किशन ने आगे कहा कि- 'मैं नवजोत सिंह सिद्धू आपसे एक निवदेन करना चाहता हूं, कृपया अपने बड़े भाई को आप तुरंत बोले कि वो भारत में ड्रग्स भेजना बंद करें। अपने बड़े भाई से आप बोलिए कि वो भारत में आंतकवादी भेजना बंद करें।'

लोगो ने बताया सिद्धू को गद्दार 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार