सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

LJP के अध्यक्ष चुने गए पशुपति पारस ... निर्विरोध हुआ चुनाव

LJP के अध्यक्ष चुने गए पशुपति पारस ... निर्विरोध हुआ चुनाव

Abhay Pratap
  • Jun 17 2021 3:25PM

LJP में टूट के बाद जारी विवाद के बीच गुरुवार को पार्टी के बागी गुट के नेता पशुपति पारस एलजेपी के बागी गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए गए हैं. पार्टी नेता सूरजभान सिंह के आवास पर आयोजित बैठक सम्पन्न होने के बाद दिवंगत नेता रामविलास पासवान के भाई और सांसद पशुपति पारस ने नामांकन दाखिल किया. उनके अलावा किसी और नेता ने दावेदारी पेश नहीं की. ऐसे में पशुपति पारस LJP के बागी गुट के निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिए गए हैं.

त्रों से मिली जानकारी के अनुसार एलजेपी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर उनके नाम की औपचारिक रूप से घोषणा एलजेपी कार्यालय में आज शाम पांच बजे की जाएगी.  जानकारी के अनुसार लोजपा के अध्यक्ष चुने जानें के बाद पशुपति कुमार पारस आज शाम को सीएम नीतीश कुमार से मिलने भी जाएंगें. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों लोगों की यह मुलाकात किस मामले पर है. आशंका जताई जा रही है कि पशुपति पारस मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को समर्थन का एलान कर सकते हैं.

वहीं, दूसरी तरफ चिराग पासवान ने भी लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का दावा करते हुए अपने विश्वसनीय राजू तिवारी को बिहार प्रदेश लोजपा का प्रदेश अध्यक्ष घोषित कर दिया है.  पशुपति पारस गुट और चिराग पासवान दोनों ने लोजपा के ऊपर दावेदारी कर दी है और ऐसे में यह झगड़ा चुनाव आयोग या कोर्ट में जाना तय माना जा रहा है. हालाँकि चिराग पासवान हार मानने के मूड में नहीं है तथा उन्होंने साफ़ कर दिया है कि मामला न्यायलय तक जाएगा तथा पार्टी संविधान के मुताबिक़ पार्टी के असली अध्यक्ष वही हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार