सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सूर्यास्त के दौरान लाल आसमान के सुरम्य दृश्य की तस्वीर को किया पोस्ट.

रिणीति ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है जो अतिरिक्त मीलो दूर अपने घर जा रहे है, और कुछ लोग तो रास्ते में ही दम तोड़ रहे है। परिणीति ने कहा कि, "मै उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मीलों दूर का सफर पैदल तय करके अपने घर जा रहे है। मैं आपसे प्यार करती हूं।

Entertainment Desk
  • May 22 2020 1:14PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  ने अपने इस्ट्रागाम पर अपनी एक फोटो को साझा किया है। इस तस्वीर में परिणीति  की  बालकनी दिखाई दे रही है। यह तस्वीर सूर्यास्त के समय की है। इस तस्वीर के माध्यम से, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने गुरुवार को अपने दोस्तों और परिवार की देखभाल के लिए आभार व्यक्त किया है।  वह भी लॉकडाउन के कारण घर पर ही हैं। परिणीति ने सूर्यास्त के दौरान लाल आसमान के सुरम्य दृश्य को अपने इंस्टाग्राम पर  शेयर किया है।  परिणीति ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है जो अतिरिक्त मीलो दूर अपने घर जा रहे है, और कुछ लोग तो रास्ते में ही दम तोड़ रहे है। परिणीति ने कहा कि, "मै उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मीलों दूर का सफर पैदल तय करके अपने घर जा रहे है। मैं आपसे प्यार करती हूं। 

 


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा कि, “मुझे हर रोज भोजन  की साम्रगी भेजने, किराने का सामान बनाने में मेरी मदद करने, मुझे लगातार जांचने और मुझे रखने के लिए धन्यवाद। #Home #Friends #Love #Grateful #Blessed," 
बता दे कि परिणीति को लोग प्यार से परी भी कहते है। वे अपना करियर इंवेस्टरमेंट बैंकिग में बनाना चाहती थीं लेकिन मैंनचेस्टेर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स  में ऑनर्स की डिग्री लेने के बाद जब वे भारत लौंटी तो उन्हों ने पब्लिक रिलेशन कंसल्टेंट के तौर पर यशराज फिल्म के साथ काम शुरू किया उन्हें उनकी पहली ही फिल्म  के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।


परिणीति ने बॉलीवुड में साल 2011 में आयी फिल्म लेडिज वर्सेज रिक्की बहल से अपने अभिनय करियर की शुरुवात की थी। उनके फिल्मी् करियर की शुरूआत सहायक अभिनेत्री के तौर पर हुई थी उनके काम की आलोचकों ने भी तारीफ की वे फिल्मों के साथ-साथ कई ब्रांड्स भी एंडोर्स करती हैं।
परिणीति चोपड़ा ने लीड रोल निभाया फिल्म 'इश्कजादे' में, यह उनकी दूसरी फिल्म थी। यह कमर्शियल तौर पर सफल भी थी साथ ही इसे समीक्षकों ने भी सराहा। इसके बाद 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) और 'हंसी तो फंसी' (2014) फिल्मों में भी परिणीति के काम को सराहा गया।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार