सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lok Sabha Election से पहले INDIA गठबन्धन में कलह! पूर्णिया सीट पर फंसा पेच, पढ़ें पूरा मामला

पूर्णिया सीट को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है. बता दें कि इस सीट से महागठबंधन की ओर से आरजेडी की प्रत्याशी बीमा भारती पहले ही नामांकन कर चुकी हैं. लेकिन कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने 4 अप्रैल को नामांकन करने का ऐलान कर दिया है.

Geeta
  • Apr 4 2024 1:29AM
देश में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी हो गई है. स्टार प्रचारकों और उम्मीद्वारों की भी लिस्ट सामने आ गई है. लेकिन विपक्षी दलों के गठबन्धन में कई सीटों को लेकर पेच फंसा हुआ है. इसी कड़ी में बिहार में आरजेडी और कांग्रेस में कलह देखने को मिल रही है.

 

दरअसल, पूर्णिया सीट को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है. बता दें कि इस सीट से महागठबंधन की ओर से आरजेडी की प्रत्याशी बीमा भारती पहले ही नामांकन कर चुकी हैं. लेकिन कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने 4 अप्रैल को नामांकन करने का ऐलान कर दिया है. पूर्णिया जाने के क्रम में तेजस्वी यादव ने भी साफ कर दिया है कि पप्पू यादव को उम्मीदवार नहीं बनने देंगे.

 

जिस पर पप्पू यादव ने कहा, मेरा लक्ष्य पूरी तरह से 2024 है लेकिन लगता है कि कुछ लोग 2025 का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने लालू यादव को कहा था कि मूझे आप पूर्णिया दे दीजिए. जब सब लोग कोरोना के समय घर में थे, उस वक्त मैं लोगों की सेवा कर रहा था. हम दूसरे धर्म को गाली देकर वोट हासिल नहीं कर सकते हैं. जब प्रियंका गांधी ने मुझे फोन किया तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है.

 

लालू जी की इच्छा थी कि मैं राजद ज्वॉइन करूं और मधेपूरा से चुनाव लडूं. मैं पूर्णियां नहीं छोड़ सकता, ये बात मैंने लालू जी को पहले ही बता दी थी. मुझे एक बात समझ में नहीं आ रही है कि लालू जी को पूर्णिया से इतनी दुश्मनी क्यों हैं. आप देश को बचाने के लिए लड़ रहे हैं या देश बेचने के लिए लड़ रहे हैं. 

 

पप्पू यादव ने कहा कि हम पूर्णिया लोकसभा सीट से 4 बार सांसद रह चुके हैं. आपको अगर दिक्कत है तो मैं आपके साथ आ जाता हूं, बस आप मुझे पूर्णिया दे दो. इनके लिए इस वक्त सब अच्छे हैं, सिर्फ पप्पू यादव अच्छा नहीं है. जब भी लालू जी संकट में थे, हम हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार