सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों के द्वारा अज़ब गज़ब के शब्दों व वाक्यों का प्रयोग

पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों के द्वारा अज़ब गज़ब के शब्दों व वाक्यों का प्रयोग किया जा रहा है। कर्मठ,ईमानदार और जुझारू तो प्रायः सभी उम्मीदवार होते ही हैं। यद्दपि इन शब्दों से विभूषित प्रजातियां सिर्फ चुनावों में ही अवतरित होती है।

BN Singh
  • Apr 17 2021 6:35PM
बल्दीराय सुलतानपुर सुल्तानपुर वार्ड नं 24 पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों के द्वारा अज़ब गज़ब के शब्दों व वाक्यों का प्रयोग किया जा रहा है। कर्मठ,ईमानदार और जुझारू तो प्रायः सभी उम्मीदवार होते ही हैं। यद्दपि इन शब्दों से विभूषित प्रजातियां सिर्फ चुनावों में ही अवतरित होती है। लेकिन तीन शब्दों से सुसज्जित एक पोस्टर इन दिनों खूब चर्चा में है।तस्वीर पर जरा आप भी गौर फ़रमाइये। यह पोस्टर धनपतगंज बाज़ार का है। दिलचस्प बात यह कि सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी वार्ड नं. 24 से ही जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनावी मैदान में ताल ठोक रही प्रत्याशी ज्योति पांडेय । और सुर्खियां बटोर रहा है उनका यह पोस्टर। पोस्टर में "बिन ब्याही विधवा" लिखे वाक्य पढ़कर लोगो मे उत्सुकता बढ़ जाती है कि भला इसके मायने क्या है। फिहलाल यह पोस्टर पंचायत चुनाव में खासा चर्चाएआम है।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार