सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से आया था फ़ोन ... कैप्टन के खुलासे से गरमाई पंजाब की सियासत

सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से आया था फ़ोन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया बड़ा खुलासा

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 24 2022 4:23PM

कैप्टन अमरिंदर के खुलासे से आया पंजाब की राजनीति में भूचाल. आपको बता दें चुनावी मौसम में कैप्टन अमरिंदर ने पंजाब के राजनीति का तापमान बढ़ा दिया है.  पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के तौर पर उनके कार्यकाल में नवजोत सिद्धू को मंत्रिमंडल में शामिल करने की सिफारिश पाकिस्तान से आई थी.

उन्होंने कहा कि सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए इमरान खान के करीबियों ने लॉबिंग की थी. उन्होंने सोनिया गांधी और प्रियंका को भी अवगत करवाया था.  कैप्टन के इस बयान से पंजाब की सियासत में खासा उबाल आ गया है. अमरिंदर सिंह के बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया कि वे भी कैप्टन के बारे में बड़ा खुलासा करने वाले हैं.

गौरतलब है कि अमरिंदर सिंह ने इसी रविवार को पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपनी नवगठित पार्टी- ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ के 22 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसके बाद कहा मीडिया से बातचीत में कहा था कि करीब पांच साल पहले जब सिद्धू को कांग्रेस में शामिल करने की बात चल रही थी तो उन्होंने सोनिया गांधी को इससे रोका था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार