सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इधर काशी में PM मोदी ने किया हर हर महादेव का उद्घोष, उधर आगरा में सपा की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. बीजेपी उत्तर प्रदेश के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि आज आगरा में समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष वाजिद निसार के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ निकाली गई रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. क्या समाजवादी पार्टी पाकिस्तान से संचालित हो रही है?

Abhay Pratap
  • Jul 16 2021 11:08AM

कल 15 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में थे. पीएम मोदी ने काशी में भारत जापान मैत्री के प्रतीक "रुद्राक्ष" का उद्घाटन किया, साथ ही काशी को 1500 करोड़ रुपए से अधिक की योजनाओं की सौगात भी दी. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत हर हर महादेव के उद्घोष से की तथा न सिर्फ यूपी बल्कि देश को एक बार पुनः स्पष्ट संदेश किया कि उनकी विचारधारा क्या है तथा वह अध्यात्मिक राष्ट्रवाद के रास्ते पर चलते रहेंगे.

एक तरफ काशी में सीएम योगी के साथ पीएम मोदी हर हर महादेव का उद्घोष कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ आगरा में एक चौंकाने वाला द्रश्य दिखाई दिया. खबर के मुताबिक़, आगरा में समाजवादी पार्टी के एक प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये गए. बता दें कि भाजपा सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को प्रदेश भर में धरना-प्रदर्शन का आह्वान किया था. आगरा में भी सपाइयों ने प्रदर्शन किया था.

इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये गए. इसका एक विडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा गूंजता सुनाई दे रहा है तथा इस जुलूस में सपा महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार भी साथ चल रहे थे. वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारों के साथ उनका जुलूस पुलिस लाइन मैदान के सामने से गुजर दिख रहा है, तभी पाकिस्तान जिंदाबाद की आवाज गूंजती है. इसके बाद फिर से समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगने लगते हैं.

इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. बीजेपी उत्तर प्रदेश के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि आज आगरा में समाजवादी पार्टी के शहर अध्यक्ष वाजिद निसार के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ निकाली गई रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. क्या समाजवादी पार्टी पाकिस्तान से संचालित हो रही है?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार