सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में मौत, UP में हाई अलर्ट

मुख्तार अंसारी को जेल में देर शाम तबीयत बिगड़ने के बाद बांदा रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया गया था.

Geeta
  • Mar 29 2024 1:36AM
बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी को जेल में देर शाम तबीयत बिगड़ने के बाद बांदा रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया गया था.

 

अस्पताल ने बयान जारी कर कहा, ''आज सायं लगभग 8:25 बजे सिद्धदोष / विचाराधीन बंदी मुख्तार अंसारी पुत्र सुभानल्लाह उम्र लगभग 63 वर्ष को जेल कार्मिकों द्वारा रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज, बांदा के आकस्मिक विभाग में उल्टी की शिकायत एवं बेहोशी की हालत में लाया गया. मरीज को 09 डॉक्टर्स की टीम द्वारा तत्काल चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध करायी गयी. परंतु भरसक प्रयासों के बावजूद हार्ट अटैक के कारण मरीज की मृत्यु हो गई.

 

जानकारी के अनुसार अब्बास को पुलिस सुरक्षा में मुख़्तार की आख़िरी रस्म के लिए लाया जाएगा. मुख़्तार का बड़ा बेटा अब्बास अंसारी कासगंज जेल में है. मुख्तार अंसारी का परिवार सुबह दाखिल करेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेगा. विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पैरोल पर रिहा किए जाने की मांग को लेकर अर्जी दाखिल की जाएगी.

 

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मुख्यमंत्री आवास पर बड़ी बैठक हुई. इस बैठक में DGP प्रशांत कुमार, ADG एलओ अमिताभ यश मौजूद रहे. अंसारी की मौत के बाद यूपी में हाई अलर्ट है. मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है. 

 

उनके निधन पर समाजवादी पार्टी ने दुख जताया है. पार्टी ने एक्स पर लिखा, ''पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि !

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार