सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बीजेपी मुख्यालय के बाहर AAP नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन करने पर बोले शाहनवाज हुसैन- अरविंद केजरीवाल को जितना ड्रामा करना है कर लें

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आज बीजेपी मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करने की कोशिश की गई। इस पर बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया दी है।

Ankur Pratap
  • May 19 2024 3:22PM
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आज बीजेपी मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करने की कोशिश की गई। इस पर बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया दी है। हुसैन ने कहा कि केजरीवाल को जितना ड्रामा करना है कर लें। लेकिन, यह स्पष्ट है कि अपराध, भ्रष्टाचार में उनके लोग जेल में बंद हो रहे हैं।

शाहनवाज हुसैन ने क्या कहा?

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार करोगे तो बख्शे नहीं जाओगे, देश में अब यह सिद्धांत चलता है। आप बड़े नेता बन गए, सीएम बन गए, आपके लोग मंत्री बन गए, आपके पीए ज्यादती करेंगे, महिला का अपमान करेंगे, यह स्वीकार नहीं होगा। वे ध्यान बांटना चाहते हैं। इस पर वो सियासत करना चाहते हैं। वे दिल्ली में एक्सपोज हो चुके हैं। सनद रहे कि स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी मामले में केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने बीजेपी के विरुद्ध सड़क पर मोर्चा खोलने का ऐलान किया है। सीएम केजरीवाल ने विभव के अरेस्ट होने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि आप देख सकते हैं कि वे किस तरह AAP के पीछे पड़े हैं, वो हम सब को जेल में डालना चाहते हैं। मैं पीएम मोदी से कहना चाहूंगा कि आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं, कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और कभी अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे। मैं रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार