सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुरुग्राम में एक हिंदू लड़के का अपहरण कर जबरन अल्लाह-हू-अकबर बुलवाया, 50,000 लूटने के बाद सुनसान जगह छोड़ा

हरियाणा के गुरुग्राम से एक हिंदू युवक के अपहरण का मामला सामने आया है।

Priyanshi Nigam
  • Mar 29 2024 1:27PM

हरियाणा के गुरुग्राम से एक हिंदू युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। जिसमें कार सवार जिहादीयों ने पीड़ित की गर्दन पर चाकू रखकर अल्लाह-हू-अकबर जबरन बुलवाया और इसी दौरान युवक से 50,000 रुपय के अलावा और भी कई समान लूट लिया।

दरअसल, यह घटना 23 मार्च को गुरुग्राम के सेक्टर 17/18 थाना क्षेत्र की है। जहां हिंदु युवक सुबह 5 बजे होली में अपने घर जाने के लिए सामान आदि ले कर घर के लिए निकला था। युवक का नाम आदर्श त्रिवेदी है जो की यूपी के औरया का निवासी है। वे दिल्ली के आनंद विहार लिए इफ्को चौक पर सवारी का इंतजार कर रहे थे। तभी वहाँ एक कैब आई जिसमें ड्राइवर के साथ तीन लोग मौजूद थे।  ड्राइवर ने आनंद विहार जाने के लिए 100 रुपया मांगे तो  कम किराया सुनकर वे बैठ गए। थोड़ी देर दिल्ली की ओर चलने के बाद ड्राइवर ने यू- टर्न ले लिया आदर्श के पूछने पर कार में मौजूद 3 लोगो ने उनसे मारपीट करना शुरु कर दिया।सभी ने मिल कर एक रस्सी से पीड़ित को बाँध दिया और जेब से 8700 निकाल लिए और सभी ने आपस मं बांट लिया।


इसके बाद चलती गाड़ी में इन सभी जिहादीयों ने आदर्श की गर्दन पर चाकू रख दी। उन पर दबाव डाल कर उनके ही खाते में 50 हजार रुपए मँगवाए। इसके अलावा आदर्श के पास रखा चार्जर, ईयर फोन, जींस और ATM कार्ड भी लूट लिया गया। आरोप है कि लगभग 5 घंटों तक कैब सवार चारों लोगों ने आदर्श को अलग-अलग इलाकों में घुमाते रहे। इस दौरान आदर्श की कई बार पिटाई की गई। उन्हें चाकू का डर दिखा कर कई बार ‘अल्लाह-हू-अकबर’ बोलने पर भी मजबूर किया गया। लूटपाट करने के बाद आदर्श को सूनसान रस्ते पर छोड़ दिया।

बता दें कि पुलिस ने बुधवार 27 मार्च, 2024 को इस मामले में FIR दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी है। CCTV फुटेज के आधार पर आरोपितों को पहचानने की कोशिश की जा रही है। 

इसे मेवात ले चल, बड़े का गोश्त खिलाएंगे

पीड़ित आदर्श ने बताया कि  उनको गुरुग्राम से 40 किलोमीटर दूर ले जा कर फेंका गया था। इस दौरान आरोपित आपस में एक दूसरे को असलम और आरिफ आदि नामों से पुकार रहे थे। इसी दौरान एक ने आदर्श से पूछा कि शाकाहारी हो या माँसाहारी। जवाब में आदर्श ने खुद को शाकाहारी बताया तो अपहरणकर्ता ने कहा, “आज तुझे बड़े का गोश्त खिलाएँगे।” आदर्श के मुताबिक, एक अन्य कैब सवार बोला, “भाई इसे मेवात ले चल। इसकी किडनी निकाल कर बेच देते हैं।” 



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार