सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

INDI गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का कोई उम्मीदवार ही नहीं है : अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि पीएम मोदी पांचवें चरण में ही 310 सीटें पार कर गए हैं। अब छठे और सातवें चरण में 400 पार करना है।

Ankur Pratap
  • May 25 2024 8:00PM
गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि पीएम मोदी पांचवें चरण में ही 310 सीटें पार कर गए हैं। अब छठे और सातवें चरण में 400 पार करना है। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि पांचवें चरण का मतदान पूरा हो चुका है। आज छठे चरण का मतदान चल रहा है। 

हमारा स्कोर 400 के पार जा रहा है

अमित शाह ने कहा कि हमारा स्कोर 400 के पार जा रहा है। किंतु, राहुल बाबा एक बार फिर 40 से नीचे सिमट रहे हैं। हमारे विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवारों को भी जिताएं और यहां भी बीजेपी की सरकार बनेगी। शाह ने कहा कि यदि आप दीपक लेकर भी खोजेंगे, तो भी आपको अनुराग ठाकुर जैसा सांसद नहीं मिलेगा। उन्होंने न केवल अपने क्षेत्र की चिंता की, बल्कि देश भर में युवाओं को बीजेपी और उसकी विचारधारा के साथ एकजुट करने के लिए भी काम किया।

पीओके हमारा है, रहेगा और हम इसे लेकर रहेंगे

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता हमसे डरते हैं कि पीओके के बारे में बात न करें। क्योंकि, पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। मैं आज देवभूमि से कहता हूं कि राहुल बाबा, हम बीजेपी से हैं, हम परमाणु बम से नहीं डरते। पीओके हमारा है, रहेगा और हम इसे लेकर रहेंगे। शाह ने दोहराया कि राहुल बाबा और उनकी बहन छुट्टियों के लिए शिमला आते हैं, लेकिन वे राम लला के अभिषेक में नहीं गए। वे इसलिए नहीं गए क्योंकि वे अपने वोट बैंक से डरते हैं।

INDI गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है 

अमित शाह ने कहा कि INDI गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है। एक-एक व्यक्ति एक-एक साल के लिए बारी-बारी से प्रधानमंत्री बनेगा। राहुल बाबा, यह कोई किराने की दुकान नहीं है। यह 140 करोड़ लोगों का देश है। इस चुनाव में शाह ने कहा कि एक तरफ राहुल बाबा हैं जो हर छह महीने में छुट्टियां मनाते हैं और दूसरी तरफ पीएम मोदी हैं जो 23 साल से दिवाली पर भी छुट्टी लिए बिना सीमा पर सेना के जवानों के साथ मिठाइयां खाते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार