सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल में एक बार फिर बवाल, मतदान से पहले पूर्वी मिदनापुर में BJP कार्यकर्ता की हुई हत्या

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए तीन सीटों पर मतदान जारी है. चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है.

Deepika Gupta
  • Apr 26 2024 11:15AM

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए तीन सीटों पर मतदान जारी है. चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. पूर्वी मिदनापुर जिले में एक बीजेपी कार्यकर्ता की लाश मिली है. बीजेपी ने कहा कि कार्यकर्ता मर गया है. पूर्वी मिदनापुर के मोयना गांव में एक कर्मचारी की लाश लटकती हुई मिली है. मृतक को दीनाबंधु मड्या नाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

बुधवार से लापता है दीनाबंधु मड्या

दीनाबंधु मड्याके पिता सुदर्शन मिद्या, गोरामहल गांव में एक सक्रिय भाजपा कार्यकर्ता हैं. बुधवार से दीनाबंधु मड्या लापता है. वह कल रात (गुरुवार) फांसी पर लटका हुआ पाया गया. उनके शरीर पर चोट के निशान हैं. जिस लटकी अवस्था में शव मिला है.

बीजेपी ने दावा किया है कि उसके पार्टी कार्यकर्ता को अगवा कर लिया गया था. बीजेपी कार्यकर्ता की लाश ऐसे समय पर मिली है, जब आज यानी शुक्रवार (26 अप्रैल) को तीसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है. जिन सीटों पर तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहे हैं, उसमें दार्जिलिंग, रायगंज और बालुरघाट शामिल हैं. पूर्वी मिदनापुर में छठे चरण में मतदान होने वाले हैं, लेकिन उससे पहले बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मुद्दा गरमा सकता है.

पहले चरण की वोटिंग के दौरान भी हुई थी हिंसा

दरअसल, पिछले कुछ समय पहले चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा देखने को मिल थी. ऐसा ही कुछ पहले चरण की वोटिंग के दौरान भी देखने को मिला था. पहले चरण में बंगाल की तीन सीटों जलपाईगुड़ी, अलीपुरदुआर और कूचबिहार में मतदान हुआ था. उस समय कूचबिहार में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर सामने आई थी. एक पोलिंग बूथ में टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर जमकर पथराव किया था. इस पथराव में कई लोग जख्मी भी हुए है. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार