सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली के मिनी पाकिस्तान में दिनदहाड़े चली गोलियां... ASI की मौत, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

दिल्ली के मिनी पाकिस्तान यानी उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक सिरफिरे आरोपी ने मीत नगर फ्लाईओवर में एक पुलिसकर्मी समेत तीन राहगीरों पर गोली चलाने के बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी.

Shraddha Mishra
  • Apr 16 2024 7:05PM


दिल्ली के मिनी पाकिस्तान यानी उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक सिरफिरे आरोपी ने मीत नगर फ्लाईओवर में एक पुलिसकर्मी समेत तीन राहगीरों पर गोली चलाने के बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी. इस घटना में दिल्ली पुलिस में तैनात ASI की मौत हो गई. जबकी एक अन्य व्यक्ति की हालक गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार सुबह करीब 11:42 का है. जब मुकेश नाम के एक व्यक्ति ने मीत नगर फ्लाई ओवर पर अचानक से गोलियां चलानी शुरू कर दी. इस दौरान दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच में तैनात ASI दिनेश शर्मा भी उसी स्थान से अपनी बाइक से जा रहे थे. इस दौरान अमित कुमार नाम का व्यक्ति भी वहीं अपनी स्कूटी से जा रहे थे.

इस दौरान हमलावर मुकेश ने दोनों को ही गोली मार दी. जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टर्स ने दिनेश को मृत घोषित कर दिया. वहीं गोली लगने के कारण अमित का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मुकेश कुमार ने अचानक से ही 7.65 एमएम पिस्टल से गोलियां चलानी शुरू कर दी. पहली गोली मुकेश ने पहले एक बाइक सवार पर गोली चलाई थी. उसके बाद उसने दिनेश शर्मा पर गोली चला दी. जब तक दिनेश शर्मा को अस्पताल लेकर जाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो गई थी. इसके बाद मुकेश ने अमित के ऊपर गोलियां चलाई जो अभी अस्पताल में भर्ती है. 

इसके बाद मुकेश ने अमित के ऊपर गोलियां चलाई जो अभी अस्पताल में भर्ती है. गोलियां चलाने के बाद मुकेश भागने के लिए एक ऑटो में बैठा और चालक से ऑटो चलाने को कहा. जब ऑटो चालक ने विरोध किया तो मुकेश ने उसपर भी गोली चला दी. ऑटो चालक किसी तरह बच गया और वहां से भाग निकला. जिसके बाद मुकेश ने ऑटो की पिछली यात्री सीट पर अपने सिर पर गोली मार ली. अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार