सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में नेशनल होम्योपैथिक मेडिकल कालेज का शताब्दी समारोह हुआ संपन्न

लखनऊ के रिटायर्ड डॉक्टर ओ पी श्रीवास्तव को स्टार ऑफ होम्योपैथिक अवार्ड लंदन के डायरेक्टर और प्रिंसिपल हनीमैन कॉलेज ऑफ होम्योपैथिक डॉ शशि मोहन शर्मा द्वारा दिया गया

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 31 2022 12:20AM

इनपुट-रोहित बाजपेई,लखनऊ

 
 2022 नेशनल होम्योपैथिक शताब्दी वर्ष का समारोह हुआ जिसमें BHMS के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया ।इसमें प्रथम स्थान प्राप्त डा.चन्द्रभूषण गुप्ता, द्वितीय स्थान प्राप्त डा रोशनी सिंह एवं तृतीय स्थान प्राप्त डा.आशिया राजपूत तथा डा.बिनीश सादिक को (डा.ओ.पी.श्रीवास्तव,अध्यक्ष आरोग्य रिसर्च्फाउन्डेशन्,लखनऊ) द्वारा प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया | 
 
इसी क्रम में MD छात्र डा.अभय कुमार सिंह को भी इस क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिह्न से सम्मानित किया गया । इस अविस्मरणीय अवसर पर इन मेधावियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए इन डाक्टर्स् से इस महान् होम्योपैथिक् चिकित्सा पद्धित को नई ऊँचाईयों पर पहुँचाने के प्रयास की अपेक्षा की गयी और सभी मेधावी डॉक्टरों को प्रोत्साहित किया गया ताकि वह इस क्षेत्र में अपनी अपनी भूमिका निर्धारित कर सकें और इस पद्धति से सभी रोगों का निदान कर सकें।
 
इसी क्रम में लखनऊ के रिटायर्ड डॉक्टर ओ पी श्रीवास्तव को स्टार ऑफ होम्योपैथिक अवार्ड लंदन के डायरेक्टर और प्रिंसिपल हनीमैन कॉलेज ऑफ होम्योपैथिक डॉ शशि मोहन शर्मा द्वारा दिया गया और उनके उत्कृष्ट कार्यों को याद करते हुए और उनकी सेवा और समर्पण का उल्लेख सभी मेधावी छात्रों को बताया कि किस तरह उन्होंने अपनी निष्ठा और कर्मठता से इस क्षेत्र को आगे बढ़ाया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार