सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बॉक्सर जितेंदर शर्मा बॉक्सर की अध्यक्षता में संस्था "संकल्प 'एक नई सोच'" ने EDMC के मुख्यालय में 'अटल रत्न सम्मान समारोह' का आयोजन किया

बॉक्सर जितेंदर शर्मा बॉक्सर की अध्यक्षता में संस्था "संकल्प 'एक नई सोच'" ने EDMC के मुख्यालय में 'अटल रत्न सम्मान समारोह' का आयोजन किया

Ajay Jain
  • Dec 25 2020 4:43PM

जितेंदर शर्मा बॉक्सर की अध्यक्षता में  संस्था संकल्प 'एक नई सोच' ने EDMC के मुख्यालय में 'अटल रत्न सम्मान समारोह' का आयोजन किया।

 

पूर्वी दिल्ली नगर निगम में अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती के पूर्व अवसर पर अटल सम्मान कार्यक्रम आयोजन किया । संस्था संकल्प 'एक नई सोच' ने पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मुख्यालय में सदन के नेता श्री प्रवेश शर्मा जी के कक्ष में 'अटल रत्न सम्मान समारोह' का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के संरक्षक व कैलाश-मानसरोवर यात्रा के अध्यक्ष,पंडित उदय कौशिक जी ने की।
मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली प्रदेश भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री श्री विजय शर्मा जी,लोकप्रिय सांसद भाई मनोज तिवारी जी उपस्थित रहे।
महापौर निर्मल जैन जी,सदन के नेता श्री प्रवेश शर्मा जी,स्थाई समिति के चेयरमैन श्री सतपाल सिंह जी,पार्षद व शिक्षा समिति के पूर्व अध्यक्ष श्री राजकुमार बल्लन जी भी उपस्थित रहे।
सामाजिक,आध्यात्मिक,शैक्षिक व अन्य क्षेत्रों में जिन व्यक्तियों ने सराहनीय कार्य किये उन्हे सम्मानित किया गया।

Report -

Journalist Ajay Jain

Ghonda - New Delhi

Mob - 9136592411

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार