सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुमताज अली का प्यार उसके लिए बेशकीमती था, लेकिन मुमताज अली के लिए उसकी कीमत थी मात्र 30 हजार

एक बार फिर से एक और ऐसी घटना का खुलासा जो रोंगटे खड़े कर देगी किसी के भी.

Sudarshan News
  • May 31 2020 1:38PM

मुमताज अली ने उसको ऐसे समझाया कि उसको बाकी दुनिया से कोई मतलब ही नही रह गया. उसको लगने लगा था कि जो और जितना भी मुमताज बोल रहा है वही और उतना ही सही है बाकी सब झूठ है .. उसने अपना घर परिवार आदि तक त्याग दिया क्योकि उसके मन में मुमताज अली की बातें घूम और गूँज रही थी कि वो उसको बड़ी डांसर बना देगा और उसको भी सब बड़ी बड़ी तारिकाओं जैसे जानेगे. इन हसीन सपनों के साथ वो सपनों में पंख लगाने के बजाय अपने पैरों में पंख लगा ली और उड़ चली मुमताज के साथ. लेकिन निश्चित तौर पर ये सब कुछ एकतरफा था क्योकि दूसरी तरफ अर्थात मुमताज की तरफ से रची जा रही थी एक साजिश.

मुमताज आर्केस्ट्रा चलाता था. इस से पहले भी उसने ऐसे कई काम किये होंगे जिनका भंडाफोड़ अभी होना बाकी है. बिहार के गोपालगंज के एक स्थानीय पत्रकार ने यदि खुलासा नहीं किया होता तो छत्तीसगढ़ की एक युवती भयानक शोषण से मुक्त नहीं हो पाती ! जिसका महज 30 हजार में एक आर्केस्ट्रा संचालक मुमताज अली ने सौदा किया था ! इस बारे में गोपालगंज के बरौली महिला हेल्प लाइन की प्रबंधक नाजिया मुमताज ने बताया कि, छत्तीसगढ़ के कोरबा की इस युवती को प्रेम जाल में फंसाकर कुछ युवक बरौली ले कर आये थे। यहाँ के एक आर्केष्ट्रा संचालक मुमताज अली के हाथों उसे तीस हजार रुपये में बेचा गया था। इस मामले में मुमताज अली के अलावा पप्पू यादव सहित तीन अन्य लोगों की तलाश की जा रही है !

इसकी जानकारी छत्तीसगढ़ पुलिस की महिला हेल्पलाइन को देने की बात कही गई है !गरीबी और महिला शोषण से जुड़ी इस अपराध को अंजाम देने बिहार और उत्तर प्रदेश के कुछ गिरोह देशभर में सकरी है ! इस गिरोह में शामिल युवक लड़कियों को प्रेमजाल में फांसते है ! फिर उन्हें किसी आपराधिक प्रकरण में फंसा देते है | बदनाम होने के बाद पीड़ित लड़की इस गिरोह के आश्रित हो जाती है | फिर यह गिरोह उन लड़कियों को कोठों और आर्केस्ट्रा पार्टी को बेच देते है | बिहार में शादी ब्याह और अन्य अवसरों में लड़कियों की नुमाइश लगा कर उन्हें नचाना दलबल और शान समझी जाती है | यही कारण है कि इस गिरोह का धंधा चल पड़ा है |

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार