सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोहम्मद फ़िरोज़ बन गया था विकास यादव और पीछे पड़ गया नाबालिग लडकी के. जब तक राज खुला तब तक सब लुट चुका था

क्या सच में लव जिहाद जैसा शब्द नहीं होता ? बिहार की ये घटना खड़े कर रही है कई सवाल.

Sudarshan News
  • May 28 2020 4:53PM

ऐसे अपराध इसलिए भी बढ़ रहे हैं क्योकि इन घटनाओं के खिलाफ उठने वाली आवाजों को वामपंथी वर्ग और स्वघोषित सेक्युलर समाज दबाने के हर संभव प्रयास शुरू कर देता है. ऐसी घटनाओं पर अक्सर हिन्दू विरोधी फैक्ट चेकर भी सक्रिय हो जाया करते हैं और झूठे कुतर्कों से इस मामले को ऐसे पेश करने का प्रयास शुरू कर देते हैं जैसे कि इसमें गलती लडकी से हुई हो या फिर इस मामले को दुनिया के आगे लाने का प्रयास करने वालों से.. फ़िलहाल कहना गलत नहीं होगा कि बिहार में लव जिहाद ने एक और लड़की का जीवन बर्बाद कर दिया है और नाबालिग बच्ची बनी है एक बहुरूपिये का शिकार.. 

यहाँ पर मोहम्मद फ़िरोज़ ने सोशल मीडिया पर बना रखी थी विकास यादव नाम की ID. मिली जानकारी के अनुसार सोशल साइट पर दोस्ती कर एक अपराधी ने एक नाबालिग लडकी को अपने विश्वास में लेकर एक दिन घुमाने के बहाने ले गया और सुनसान जगह पर उसके साथ रेप किया. इस दौरान लोगों ने पकड़ लिया और उससे पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना चेरिया बरियारपुर की है. जिस बहुरूपिये पर प्रेमिका को इतना भरोसा था कि वो उसको पहिचान ही नहीं पाई .. फेसबुक पर उसने फर्जी अकाउंट बनाकर नाबालिग लड़की से दोस्ती की. इसके बाद उन दोनों में बातचीत होने लगी. शातिर प्रेमी ने उससे शादी का प्रलोधन दिया. बाइक पर घुमने के बहाने ले गया और उसके साथ रेप किया. प्रेमिका के उससे विकास नाम से जानती थी लेकिन उसका असली नाम फिरोज था.

इस मामले की पड़ताल कर रही पुलिस इंस्पेक्टर विभा कुमारी ने बताया FIR दर्ज कर के विवेचना की जा रही है. अपराधी के द्वारा बताया गया नाम विकास यादव गलत नाम है. बलात्कारी के पास से मिले आधार कार्ड एवं ड्राइविंग लाइसेंस के अनुसार गिरफ्तार रेपिस्ट पश्चिमी चम्पारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के विसुनपुरवा गांव के मोमिन टोला निवासी मो. फिरोज के रुप मे पहचान की गई है. नाबालिग किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है. वहीं गिरफ्तार बहुरूपिये को जेल भेज दिया गया है. इस मामले में अब तथाकथित सेक्युलर और वामपंथी शक्तियाँ खामोश हैं. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार