सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मोहम्मद फ़िरोज़ बन गया था विकास यादव और पीछे पड़ गया नाबालिग लडकी के. जब तक राज खुला तब तक सब लुट चुका था

क्या सच में लव जिहाद जैसा शब्द नहीं होता ? बिहार की ये घटना खड़े कर रही है कई सवाल.

Sudarshan News
  • May 28 2020 4:53PM

ऐसे अपराध इसलिए भी बढ़ रहे हैं क्योकि इन घटनाओं के खिलाफ उठने वाली आवाजों को वामपंथी वर्ग और स्वघोषित सेक्युलर समाज दबाने के हर संभव प्रयास शुरू कर देता है. ऐसी घटनाओं पर अक्सर हिन्दू विरोधी फैक्ट चेकर भी सक्रिय हो जाया करते हैं और झूठे कुतर्कों से इस मामले को ऐसे पेश करने का प्रयास शुरू कर देते हैं जैसे कि इसमें गलती लडकी से हुई हो या फिर इस मामले को दुनिया के आगे लाने का प्रयास करने वालों से.. फ़िलहाल कहना गलत नहीं होगा कि बिहार में लव जिहाद ने एक और लड़की का जीवन बर्बाद कर दिया है और नाबालिग बच्ची बनी है एक बहुरूपिये का शिकार.. 

यहाँ पर मोहम्मद फ़िरोज़ ने सोशल मीडिया पर बना रखी थी विकास यादव नाम की ID. मिली जानकारी के अनुसार सोशल साइट पर दोस्ती कर एक अपराधी ने एक नाबालिग लडकी को अपने विश्वास में लेकर एक दिन घुमाने के बहाने ले गया और सुनसान जगह पर उसके साथ रेप किया. इस दौरान लोगों ने पकड़ लिया और उससे पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना चेरिया बरियारपुर की है. जिस बहुरूपिये पर प्रेमिका को इतना भरोसा था कि वो उसको पहिचान ही नहीं पाई .. फेसबुक पर उसने फर्जी अकाउंट बनाकर नाबालिग लड़की से दोस्ती की. इसके बाद उन दोनों में बातचीत होने लगी. शातिर प्रेमी ने उससे शादी का प्रलोधन दिया. बाइक पर घुमने के बहाने ले गया और उसके साथ रेप किया. प्रेमिका के उससे विकास नाम से जानती थी लेकिन उसका असली नाम फिरोज था.

इस मामले की पड़ताल कर रही पुलिस इंस्पेक्टर विभा कुमारी ने बताया FIR दर्ज कर के विवेचना की जा रही है. अपराधी के द्वारा बताया गया नाम विकास यादव गलत नाम है. बलात्कारी के पास से मिले आधार कार्ड एवं ड्राइविंग लाइसेंस के अनुसार गिरफ्तार रेपिस्ट पश्चिमी चम्पारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के विसुनपुरवा गांव के मोमिन टोला निवासी मो. फिरोज के रुप मे पहचान की गई है. नाबालिग किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है. वहीं गिरफ्तार बहुरूपिये को जेल भेज दिया गया है. इस मामले में अब तथाकथित सेक्युलर और वामपंथी शक्तियाँ खामोश हैं. 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
7 Comments

बच्ची नाबालिक हे तो घोर अपराध है सख्त सजा हो फाँसी होनी चाहिए।

  • Guest
  • May 29 2020 7:26:58:743PM

प्यार करना बुरा नहीं है पर आज वो समय नहीं जब कहते थे प्यार अँधा होता है।हमें अपने लोगो को बचो को साथीयोंको सचेत करना चाहिए। प्यार शारीरिक जरुरत पर खत्म हो रहा है आज कल का प्यार। मन का प्यार नहीं है आज के समय में।

  • Guest
  • May 29 2020 7:26:01:040PM

प्यार करना बुरा नहीं है पर आज वो समय नहीं जब कहते थे प्यार अँधा होता है।हमें अपने लोगो को बचो को साथीयोंको सचेत करना चाहिए। प्यार शारीरिक जरुरत पर खत्म हो रहा है आज कल का प्यार। मन का प्यार नहीं है आज के समय में।

  • Guest
  • May 29 2020 7:19:11:577PM

इन मोमिनो को फाँसी हो बस अपने आप सुधर जायेंगे

  • Guest
  • May 29 2020 12:46:49:093PM

ध्यान देने योग बात की लड़की नाबालिक है इसलिए आतंकवादी फिरोज की खाल उतार उसकी जूती बनाएं और समस्त गांव वासियों को पहनाएं और इसके बाद फिरोज खान को जिंदा जला दे,

  • Guest
  • May 29 2020 7:46:44:863AM

kaun kah raha hai ki aisi ladkiyo ke saath aisa hona sahi hai ye propaganda karana band karo , ladkiyo ka dosh nhi ye dosh sare hindu samaj ka hai system ka hai jis vatavaran aur mansikta,siksha vyavstha me Hindu ladkiyo ko pala jata hai wo doshi hai , dharm se anbhigya rakh kar aur secularism ke updesh de kar aur islamiwood ki filme dikha kar usko bali dene ke liye pahle se hi tayyar kiya gaya tha uss par jhasa ye ki ye sab usko shaktishali banane ke liye kiya gaya hai , uske adhikaro ke liya kiya gaya hai , ye sadyantra ab band hi nhi hoga balki shadyantra kariyo jo jaha bhi baithe hai unka hisab bhi hoga

  • Guest
  • May 28 2020 9:14:33:433PM

ऐसी लड़कियों के साथ ऐसा होना भी सही है, पर इसे सामाजिक पटल पर लाने पर सुदर्शन न्यूज़ को धन्यवाद

  • Guest
  • May 28 2020 8:09:23:870PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार