सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी: ऑपरेशन क्लीन जारी.. टिंकू कपाला ढ़ेर.. एक लाख का था इनाम..

27 मुकदमें दर्ज थे टिंकू कपाला पर.. लखनऊ के कृष्णा नगर में डबल मर्डर का मुख्य आरोपी था टिंकू..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 25 2020 8:12AM

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद शुरू हुए ऑपरेशन क्लीन के तहत यूपी पुलिस लगातार बड़े अपराधियों के ऊपर शिकंजा कसती चली जा रही है। पूरे प्रदेश में बहुत तेजी से अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है। इसी क्रम में यूपी पुलिस और एसटीएफ की जॉइंट ऑपरेशन में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश टिंकू कपाला को एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। टिंकू कपाला के ऊपर 27 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे और वह लखनऊ के कृष्णानगर में हुए डबल मर्डर का मुख्य अभियुक्त था।

यह मुठभेड़ में शुक्रवार की देर रात हुई जिसमें टिंकू कपाला मारा गया। पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी। पुलिस के मुताबिक जिले के सतरिख थाना क्षेत्र में बाराबंकी मार्ग पर शुक्रवार की देर रात शातिर बदमाश कमल किशोर उर्फ टिंकू कपाला और STF के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में शातिर बदमाश टिंकू को गोली लगी। उसे पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।  एसटीएफ के एसपी विशाल बिक्रम सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में बदमाश टिंकू कपाला की गोली लगने से मौत हुई है। वहीं इस घटना में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है। इनके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ जानकारी नहीं दी जा रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार