सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Himachal के सोलन में AAP के पंचायत प्रमुखों, उपप्रमुखों और सचिवों को दिलायी गई शपथ, केजरीवाल और भगवंत मान ने जारी किया वीडियो संदेश

केजरीवाल और भगवंत मान ने वीडियो संदेश जारी कर कार्यकर्ताओं तक अपनी बात पहुंचाई। पार्टी प्रदेश की 68 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतारेगी। इसके लिए प्रदेश में लगातार सर्वे चला हुआ है और उसी के आधार पर टिकट का आवंटन होगा। उधर, वीडियो संदेश में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र दिल्ली की तर्ज पर हिमाचल में भी जीएसटी कम करे।

Geeta
  • Jul 25 2022 4:47PM

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने सोमवार को हिमाचल के सोलन में एक प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया. जिसमें पार्टी के पंचायत प्रमुख, उपप्रमुख और सचिव शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान को भी पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से वे नही पहुंच सके. ऐसे में आप के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने पार्टी की मजबूती के लिए नौ हजार से अधिक पंचायत प्रमुख, उपप्रमुख और सचिवों को शपथ दिलाई। साथ ही पंचायत स्तर पर 15 दिनों में कमेटियों का गठन करने व एक लाख से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ने का लक्ष्य तय किया गया।

वहीं केजरीवाल और भगवंत मान ने वीडियो संदेश जारी कर कार्यकर्ताओं तक अपनी बात पहुंचाई। पार्टी प्रदेश की 68 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतारेगी। इसके लिए प्रदेश में लगातार सर्वे चला हुआ है और उसी के आधार पर टिकट का आवंटन होगा। उधर, वीडियो संदेश में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र दिल्ली की तर्ज पर हिमाचल में भी जीएसटी कम करे।

सीएम ने कहा कि वह जल्द हिमाचल आएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा। वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि आप पूरे देश में फैल रही है और इसलिए कई समस्याएं आएंगी। लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम चाहते हैं कि आप हिमाचल प्रदेश में एक ईमानदार सरकार बनाएं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार