सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब सहारनपुर में गैंगरेप की शिकायत.. रोती हुई बोली पीडिता - "मुझे बर्बाद कर दिया सोहेल, जुनैद, असगर और शहजाद ने"

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली नकुड़ को उक्त आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करने का आदेश दिया है.

पंकज चौधरी - सहारनपुर संवाददाता
  • Oct 18 2020 8:07PM
उत्तर प्रदेश में जिस प्रकार से महिलाओं के खिलाफ अपराध और विशेषकर बलात्कार का मुद्दा इस समय राष्ट्रीय चर्चा में है उसमे एक नाम और बढ़ा है जनपद सहारनपुर से. लेकिन हैरानी की बात ये है कि ये मुद्दा नारी सम्मान के तमाम कथित ठेकेदारों को उठाने लायक नही दिख रहा है.. 

इस बार दरिंदगी हुई है सहारनपुर के नकुड थाना क्षेत्र में यहाँ पर एक युवती ने सहारनपुर के SSP को शिकायती पत्र दे कर 3 दरिंदो के विरुद्ध विरुद्ध बलात्कार करने का आरोप लगाया है. अपनी शिकायती पत्र में पीडिता ने मुख्य अभियुक्त सोहेल नाम के अपराधी को बताया है जिसने पीडिता को पहले विश्वास में लिया और बाद में अपनी हैवानियत दिखाई.  

एक दिन उसी विश्वास को तोड़ते हुए आरोपी सोहेल ने अकेला पाकर उसे जूस में कोई नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया. इतना ही नहीं, सोहेल ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी बना डाली जिस से बाद में उसको ब्लैकमेल किया जा सके. इसी का दुरूपयोग करते हुए आरोपी सोहेल युवती को अश्लील वीडियो व फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर लगातार बलात्कार करता रहा। 

युवती ने बताया कि उसने कई बार युवक से वीडियो व फोटो डिलीट करने की मांग की तो सोहेल ने बार बार मना किया और अपनी मनमानी करता रहा. जब हद पार हो गई तो उसके बाद युवती अपने भाई के साथ आरोपी सोहेल के परिजनों के सामने अपनी आपबीती बता कर अश्लील वीडियो व फ़ोटो वापस करने की मांग करने उनके घर गयी तो आरोपी के रिश्तेदार भी इस पाप में शामिल हो गये और पीडिता के भाई व बहनोई ने युवती व उसके भाई के साथ  गाली गलौज करते हुए उसे वहां से भगा दिया.

इस बात का जिक्र करने पर उक्त वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद युवती अपने भाई के साथ कोतवाली नकुड गई। हैरानी की बात ये रही कि खुद पीडिता के अनुसार इसके बाद भी थाना नकुड में उसकी शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया गया जो कि हैरानी भरा कदम है. वर्तमान समय में यहाँ पर थानेदार किरणपाल जी सेवाएँ दे रहे हैं. थक हार कर बाद में पीडिता वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर के कार्यालय में प्रार्थना पत्र के माध्यम से पेश हुई. 

हमारे सहारनपुर जिला संवाददाता पंकज चौधरी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली नकुड़ को उक्त आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करने का आदेश दिया। कोतवाली प्रभारी किरण पाल सिंह बताया कि पुलिस ने आरोपीगण सोहेल व जुनैद पुत्रगण असगर तथा शहजाद पुत्र यूनुस निवासी मोहल्ला बंजारन थाना नकुड के विरुद्ध बलात्कार करने, अश्लील वीडियो बनाने व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा कार लिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार