सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संसार में शुरू हो गया धर्मयुद्ध... फ़्रांस के चर्च में घुस कर रेत डाली गई महिला की गर्दन

दुनिया में महजबी युद्ध की आहट.

Rahul Pandey
  • Oct 29 2020 3:57PM

खबर लिखे जाने से पहले ये जानना जरूरी है कि भारत में भी औरतों पर लगातार हमले जारी हैं जिसमे सोची समझी साजिश के तहत एक ही वर्ग सामने है. बहुत समय पहले ही बिंदास बोल के माध्यम से सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक सुरेश चव्हाणके जी ने कह दिया था कि ये दुनिया धीरे धीरे एक धर्मयुध्द की तरफ बढ़ रही है जिसमे एक तरफ दूसरे सभी मत मजहब के लोग होंगे पर दूसरी तरफ सिर्फ और सिर्फ वही लोग होंगे जो आतंकवाद के दम पर संसार को जीतने की चाह रखते हैं..

ये बातें बिंदास बोल के माध्यम से सुरेश जी ने तब कहीं थी जब न्यूजीलैंड की मस्जिद में घुस पर ब्रेंडन टेरेंट नाम के एक युवक ने नरसंहार किया था. उस समय भले ही इस्लामिक मुल्को के साथ सेक्युलर देशों ने भी इस कृत्य की आलोचना की थी लेकिन अब बहुत ऐसे देश हैं जहाँ पर ईसाइयों ने मस्जिद के उस हमलावर को अपना आदर्श जैसा मान लिया है.

विदित हो कि ये बात चल रही है फ्रांस की जिसने अभी हाल में ही मजहबी चरमपंथ के खिलाफ कठोर कार्यवाही कर डाली है जिसमे उसको वहां की जनता का भी पूरा समर्थन मिलता दिख रहा है. कई सरकारी प्रतिबंधो के साथ मस्जिदों को सील करने जैसी कार्यवाही हुई और कई इस्लामिक समूह भी चिन्हित किये गये हैं जिन पर कठोर निर्णय लिया गया.

लेकिन अब उसका पलटवार दिखाई दे रहा है. मिल रही जानकारी के अनुसार एक बेहद सनसनीखेज और निर्मम कृत्य करते हुए जिहादियो ने फ़्रांस में एक चर्च में एक हमलावर ने एक महिला का गला काट दिया और दो अन्‍य लोगों की चाकू मारकर निर्मम तरीके से हत्‍या कर दी। यह घटना फ्रांस के नाइस शहर में हुई है। शहर के मेयर ने इस खौफनाक घटना को आतंकवाद करार दिया है।

शहर के मेयर क्रिस्चियन इस्‍तोर्सी ने कहा कि चाकू से यह हमला शहर के नोट्रे डेम चर्च में हुई है। पुलिस ने हमलावर को अरेस्‍ट कर लिया है। पुलिस ने बताया कि तीन लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो गई है। कई अन्‍य घायल हो गए हैं। एक पुलिस सूत्र ने कहा कि महिला का गला काटा गया है। फ्रांस के एक नेता ने भी इस बात की पुष्टि की है कि महिला का गला काटा गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार