सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नहीं हो रहा है टीकाकरण

एक ओर केंद्र एवं राज्य सरकार टीकाकरण की रफ़्तार बढ़ाये जाने पर जोर दे रही हैं,वही दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग टीकाकरण की मुहीम को पलीता लगाने पर अमादा है

DEEPAK JAIN
  • Apr 21 2021 1:45PM
एक और सूबे के मुखिया श्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए टीकाकरण की रफ़्तार बढाए जाने पर जोर दे रहे है वहीँ दूसरी ओर मध्यप्रदेश शासन के स्वास्थ्य विभागीय अधिकारी कर्मचारी उनकी इस मुहिम को पलीता लगाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं ताजा मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले की करैरा तहसील का है जहाँ शासकीय अस्पताल में कभी वेक्सीन की अनुपलब्धता कभी छूट्टी के चलते नियमित रूप से टीकाकरण नहीं किया जा रहा है ! जिसके चलते करैरा तहसील के निवासियों को तकलीफ झेलनी पड़ रही है ! इस सम्बन्ध में आज जब मुख्य चिकित्सा अधिकारी श्री देवेन्द्र खरे से उनके मोबाइल पर संपर्क कर इस विषय में जानकारी चाही गई तब उन्होंने कहा की हमे उपर से जैसे निर्देश प्राप्त होते हैं मात्र आधे घंटे पहले ही हमे आदेश प्राप्त होता है! उन्ही के अनुसार हम कार्य करते है ! जब उनसे कहा गया की अस्पताल परिसर में टीकाकरण सम्बन्धी जानकारी देने के लिए कोई कर्मचारी मौजूद क्यों नहीं है ? उन्होंने माना कि ये अस्पताल प्रबन्धन की कमी है जिसे दूर करने का प्रयास हम कर रहे हैं !

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार