सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नेपाल की युवती से बोला नियाज- शादी कर बनाऊंगा बीवी और खेलता रहा उसके शरीर से... जब हो गई गर्भवती तो दिखाया जिहादी चेहरा

नियाज अंसारी ने शादी का वादा कर तीन बार युवती का गर्भपात करा दिया. जब युवती ने शादी की बात कही तो नियाज आनाकानी करने लगा तथा युवती को काठमांडू में छोड़कर शिकारपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव आ गया

Abhay Pratap
  • Sep 2 2021 8:01PM

नेपाल की ये युवती नहीं जानती थी कि जिस नियाज अंसारी से वह प्यार करती है, उसकी नजर सिर्फ उसके शरीर से खेलने पर है. ये युवती नहीं जानती थी कि जो नियाज अंसारी उसे चाँद तारे तोड़कर लाने के सपने दिखा रहा है, वह उसके शरीर से खेलेगा, फिर उसे छोड़कर भाग जाएगा. युवती को इस बात का पता तब चला जब नियाज अंसारी कई बार प्यार का नाम देकर उसकी आबरू को अपनी हवस के पैरों तले कुचल चुका था.

 

हैवान नियाज अंसारी अब युवती को छोड़ चुका है. पीड़ित गर्भवती है और उसी हाल में न्याय के लिए दर दर भटक रही है.खबर के मुताबिक़, नेपाल के काठमांडू की रहने वाली युवती बिहार के शिकारपुर थाना क्षेत्र के चानकी गांव निवासी नियाज अंसारी से प्यार करती थी. दो साल तक प्यार परवान चढ़ता रहा और इस दौरान नियाज युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा. इस बीच युवती तीन बार गर्भवती भी हो गई.

 

नियाज अंसारी ने शादी का वादा कर तीन बार युवती का गर्भपात करा दिया. जब युवती ने शादी की बात कही तो नियाज आनाकानी करने लगा. बताया जा रहा है कि युवती द्वारा शादी का दबाव देने पर नियाज युवती को काठमांडू में छोड़कर शिकारपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने  गांव आ गया और युवती से बात करने से साफ तौर पर इनकार करने लगा.

 

नियाज के बदले व्यवहार को देखकर युवती के होश उड़ गए. इसके बाद युवती पूछताछ करते हुए उसके गांव आई, जहां उसे पता लगा कि नियाज शादीशुदा है और तीन बच्चे का बाप भी है. आरोपी नियाज के बारे में जानकारी लेने पर परिचितों ने कहा कि वह घर नहीं है. पीड़ित युवती के जोर जबरदस्ती करने पर नेयाज के घरवालों ने गाली गलौच करते हुए युवती को भगा दिया.

 

इसके बाद पीड़ित युवती शिकारपुर थाने पहुँची तथा नियाज अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. युवती की शिकायत पर शिकारपुर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है जिसको लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार