सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गड़करी कुछ नया प्लान कर रहे हैं. जिससे सभी देश वासियों को फायदा होगा.

गड़करी कुछ नया प्लान कर रहे हैं. जिससे सभी देश वासियों को फायदा होगा.

Gaurav Mishra
  • Jun 3 2020 12:10PM

केंद्राय परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने देश वासियों के लिए नया प्लान किया है. जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएंगे. वह लोगों की मदद करेंगे. एमेसेमी के जरिए. केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने चीन से अपना निवेश समेटकर भारत आने वाली कंपनियों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि जो कंपनियां भारत आना चाहती हैं उनके समक्ष केन्द्र और राज्यों के स्तर पर उठने वाले तमाम मुद्दों का समाधान किया जायेगा और अनुकूल कारोबारी माहौल उपलब्ध कराया जाएगा. मौजूदा परिवेश में चीन के खिलाफ बने माहौल को मंत्री ने ‘संकट के रूप में संयोग' बताते हुये कहा कि वह स्वयं ऐसे मामलों की निगरानी करेंगे और इस तरह के निवेशकों की जरूरतों को राज्यों के समक्ष उठायेंगे और दोस्ताना निवेश माहौल बनाएंगे.

प्रवासी श्रमिकों की कठिनाई से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए गडकरी ने कहा, ‘प्रवासी श्रमिकों को लेकर मीडिया और अन्य लोगों ने जो ऐसी धारणा बनाई है कि हमारे उद्योग शत प्रतिशत प्रवासी मजदूरों पर निर्भर है, लेकिन जब में इसके विस्तार में जाता हूं तो उसके बाद जो जानकारी मुझे मिलती है तो उसके मुताबिक यह केवल 10 से 20 प्रतिशत के दायरे में है.' उन्होंने माना कि लोगों के मन में डर है जिसकी वजह से वे पटना और लखनऊ की तरफ जाने लगे. ज्यादातर प्रवासी श्रमिक बिहार और उत्तर प्रदेश से थे। उनमें से कुछ महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों और तेलंगाना तथा कुछ अन्य मध्य प्रदेश से भी रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार