सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मजदूरों का सामान उठाकर पैदल चलते तो होती मदद, राहुल गांधी पर वित्त मंत्री का पलटवार

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि वे सोनिया गांधी से हाथ छोड़कर अपील करती हैं कि कांग्रेस इस मुद्दे पर राजनीति न करें. यह वक्त राजनीति के लिए नहीं है.

Abhishek Lohia
  • May 17 2020 3:28PM

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को कहा है कि सड़क पर बैठकर बात करने से मजदूरों की समस्या का हल नहीं होगा. आर्थिक पैकेज की आखिरी किश्त की विस्तार से जानकारी देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्य ज्यादा से ज्यादा ट्रेनों की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं? आखिर वे ज्यादा ट्रेन लेकर मजदूरों को सुरक्षित तरीके से उनके घर क्यों नहीं भेज रहे हैं.

कांग्रेस शासित राज्य ज्यादा ट्रेन क्यों नहीं चला रहे

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए निर्मला सीतारमण ने कहा कि मजदूरों के साथ बैठकर बातें करने से क्या होगा, मजदूरों के साथ बैठकर बातें करने के बजाय राहुल गांधी अपने मुख्यमंत्रियों को ज्यादा ट्रेनों के लिए क्यों नहीं कह रहे हैं, क्या ये ड्रामा नहीं है.

मजदूरों का सामान उठाकर चलते राहुल

निर्मला ने कहा है कि राहुल अगर मदद करना चाहते थे तो मजदूरों का सामान उठाकर उनके साथ पैदल कुछ दूर तक चलते ही फिर उनकी मदद होती, सड़क किनारे बैठकर बातें से केवल उनका वक्त बर्बाद किया. निर्मला सीतारमण ने कहा, "क्या कांग्रेस दावा करना चाहती है कि उनके द्वारा शासित राज्यों में सब कुछ सही है, मैं सोनिया गांधी से अपील करती हूं कि मजदूरों को उनके घर तक में भेजने मदद करें."

सोनिया गांधी से हाथ जोड़कर अपील है

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि वे सोनिया गांधी से हाथ छोड़कर अपील करती हैं कि कांग्रेस इस मुद्दे पर राजनीति न करें. यह वक्त राजनीति के लिए नहीं है. इसलिए सोनिया जी से अपील है कि सब साथ मिलकर इस महामारी से लड़ें. वित्त मंत्री ने कहा कि प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर हमें मिल जुलकर काम करना होगा. हम सभी राज्यों के साथ काम कर रहे हैं.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार