सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नई ऊंचाई पर निफ्टी, सेंसेक्स 300 अंक उछला, RIL और SBI के शेयरों में तेजी

इससे पहले गुरुवार को निफ्टी रेकॉर्ड उच्चस्तर पर पहुंचा था। कारोबारियों ने कहा कि रुपये की मजबूती तथा कोविड-19 संक्रमण के मामले घटने से निवेशकों का भरोसा मजबूत हुआ है।

Sudarshan News
  • May 28 2021 10:14AM
हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन शुक्रवार को शेयर बाजार में फिर तेजी का रुख है। शुरुआती कारोबार में एनएसई का निफ्टी (Nifty) 15455 अंक की नई ऊंचाई पर पहुंच गया। बीएसई सेंसेक्स (BSE Sensex) भी 300 अंक की तेजी के साथ कारोबार कर रहा था। सेंसेक्स के 30 शेयरों में से 27 तेजी के साथ ट्रेड कर रहे थे। एसबीआई (SBI) और रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के शेयरों में 1 फीसदी से अधिक बढ़त दर्ज की गई।

इससे पहले गुरुवार को निफ्टी रेकॉर्ड उच्चस्तर पर पहुंचा था। कारोबारियों ने कहा कि रुपये की मजबूती तथा कोविड-19 संक्रमण के मामले घटने से निवेशकों का भरोसा मजबूत हुआ है। सेंसेक्स कारोबार की समाप्ति पर 97.70 अंक यानी 0.19 प्रतिशत की बढ़त के साथ 51,115.22 अंक पर बंद हुआ। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 36.40 अंक यानी 0.24 प्रतिशत की बढ़त के साथ 15,337.85 अंक के नए रेकॉर्ड स्तर पर बंद हुआ था।

आज आएंगे इन कंपनियों के नतीजे
आज महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra), ग्लेमार्क फार्मास्यूटिकल्स (Glenmark Pharmaceuticals), इंडियन बैंक (Indian Bank), Ipca Laboratories, आदित्य बिड़ला फैशन एंड रीटेल (Aditya Birla Fashion and Retail), दिलीप बिल्डकॉन (Dilip Buildcon) और नजारा टेक्नोलॉजी Nazara Technologies सहित कुल 96 कंपनियां अपने तिमाही नतीजों की घोषणा करेंगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार