सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नागिन 5: इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि अगला नागिन कौन होगा- एकता कपूर.

टीवी Czarina ने कहा कि वह जल्द से जल्द Naagin 5 का एक दिलचस्प प्रोमो शूट करने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार 'असली Naagin' कौन है, इसके बारे में पता नहीं है।

Entertainment Desk
  • Jul 13 2020 12:54PM

नागिन 5, एक ऐसा शो है जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। जबकि Naagin 4 अभी तक समाप्त नहीं हुआ है, Naagin 5  चारों ओर चर्चा में है। जब से टीवी Czarina एकता कपूर ने घोषणा की कि वह जल्द ही अपने अलौकिक नाटक Naagin का एक नया और ताज़ा सीजन लाने जा रही है, दर्शकों को शो के बारे में और जानने के लिए उत्सुकता हो रही है। कहानी से लेकर मुख्य अभिनेताओं तक, सुपरनैचुरल थ्रिलर के प्रशंसकों को Naagin 5 के हर छोटे-बड़े विवरण को जानने की कोशिश की जाती है।

जबकि शो के निर्माताओं ने कोई खास बात नहीं बताई है, लेकिन उन्होंने नागिन 5 की तैयारी पूरी तरह से शुरू कर दी है। अभिनेताओं को पटकथा लिखने के लिए तय करने से लेकर, नागिन 5 की तैयारियां उत्साह से इसकी रचनात्मक टीम द्वारा की जा रही हैं। 11 जून, 2020  को एकता ने नागिन 5 रचनात्मक टीम के साथ अपनी आभासी वीडियो कॉल के माध्यम से टीम की एक झलक दी, और यह शो के प्रशंसकों के लिए आश्चर्य से भर गया। वीडियो में एकता ने बताया कि वह बहुत जल्द नागिन 5 के प्रोमो की शूटिंग करेंगी, हालांकि उसे एक बाधा है।

 

चिंता न करें, टीवी Czarina ने कहा कि वह जल्द से जल्द Naagin 5 का एक दिलचस्प प्रोमो शूट करने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार 'असली Naagin' कौन है, इसके बारे में पता नहीं है। हां, एकता ने खुलासा किया कि वह इस बारे में स्पष्ट नहीं है कि असली 'नागिन' कौन है। हालांकि उसने यह संकेत दिया कि नागिन के पांचवें सीजन में दो नाग होंगे।

हालांकि Naagin 5 के निर्माता अभी नए 'Naagin' के नाम का खुलासा करने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि सुरभि चांदना और आशा नेगी की सबसे अधिक संभावना है। हां, इस बात की अधिक संभावना है कि इश्कबाज फेम सुरभि चंदना और पवित्रा रिश्ता फेम आशा नेगी नगीन 5 में महिला की भूमिका निभाएंगी।

 


 

बता दे कि इस बीच, नागिन 4 से नागिन उर्फ निया शर्मा ने हाल ही में कुछ तस्वीरों को  साझा किया है। जिसमें वह दुल्हन के रूप में देखी जा रही हैं। अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि नागिन 4 के नए एपिसोड 18 जुलाई से प्रसारित होंगे। 

 


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार