सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार में अपने हिंदू बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए युवती ने अपनाया सनातन धर्म, पिता कैलाश मियां से बताया अपनी जान को खतरा

इसके अलावा युवती ने जारी किए वीडियो में आगे कहा कि मैंने अपनी मर्जी से घर से भागकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ 7 फेरे लेकर शादी की है, मैं अपनी लाइफ में पूरी तरह से खुश हूं और जीवनभर अपन प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं लेकिन मेरे मायके वाले मेरी हत्या करना चाहते हैं।

Komal Verma
  • Nov 1 2023 1:20PM

बिहार के बेतिया में एक मुस्लिम युवती ने अपने इस्लाम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म को अपना लिया है। दरअसल, मुस्लिम  युवती ने अपने हिंदू प्रेमी से शादी करने के लिए सनातन धर्म को अपनाया और मंदिर में जाकर अपने हिंदू प्रेमी से शादी कर ली। मुस्लिम युवती के मुताबिक, उसके परिजन इस शादी से नाखुश हैं। अपने परिजनों  से उसने खुद की जान को खतरा बताया है। युवती ने पुलिस और सरकार से अपनी जान की गुहार लगाई है। 

हिंदू प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ने से परिजनों ने बनाया हत्या का प्लान 

 मिली जानकारी के मुताबिक, मुस्लिम युवती के परिजन उसकी शादी एक ऐसे युवक से कराने जा रहे थे, जो युवती को बिल्कुस पंसद नहीं था और युवती अपने हिंदू बॉयफ्रेंड के साथ प्रेम में थी और वह अपने हिंदू प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी और जब युवती ने परिजन के पसंद के लड़के से शादी करने से इंकार कर अपने हिंदू प्रेमी से शादी करने को कहा, इस पर युवती के पिता रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी हत्या की प्लानिंग बनाने लगे। 

युवती ने अपनाया हिंदू धर्म 

जिसके बाद युवती अपने हिंदू प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई और मंदिर में जाकर हिंदू रीति-रिवाज से अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। अपने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए ही उसने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म को अपनाया है। 

हिंदू रीति रिवाज से शादी करने के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

मंदिर में शादी करने के बाद मुस्लिम से हिंदू बनी युवती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया। वीडियो में वह कह रही है कि वह अपने हिंदू प्रेमी से शादी करना चाहता थी लेकिन उसके परिजन उसकी शादी अपने पसंद किए गए लड़के से कराना चाहते थे लेकिन वह युवक मुझे पसंद नहीं था और जब मैंने अपने हिंदू प्रेमी से शादी करने की बात अपने परिजन को बताई तो वह मुझे मारने का प्लान बनाने लगे, जिसके बाद मैंने घर से भागकर मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से अपने प्रेमी से शादी कर ली। 

मैंने अपनी मर्जी से घर से भागकर लिए हैं सात फेरे- मुस्लिम युवती

इसके अलावा युवती ने जारी किए वीडियो में आगे कहा कि मैंने अपनी मर्जी से घर से भागकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ 7 फेरे लेकर शादी की है, मैं अपनी लाइफ में पूरी तरह से खुश हूं और जीवनभर अपन प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं लेकिन मेरे मायके वाले मेरी हत्या करना चाहते हैं। 

युवती ने लगाई अपनी जान की गुहार 

इसलिए युवती ने पुलिस और सरकार से अपनी जान की गुहार लगाई है। इसके अलावा युवती ने कहा कि मेरे पापा, मेरे पति, ससुर, ननद, ननदोई को फंसाना चाहते हैं जबकि इन लोगों का कोई दोष नहीं है। बता दें कि युवती के पिता का नाम कैलाश मियां है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार