सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नेपाल में जारी है हिंदू विरोधी गतिविधियां ...धड़ल्ले से की जा रही गौ तस्करी....गौ हत्या कर खिलाया जा रहा बीफ

अभी हम लोग नेपाल में गौ हत्या कर रहे है और सामूहिक भोज कर रहे है......ये हमारे पूर्वजों का संस्कार है

Sonam Gurung
  • Sep 26 2023 3:50PM

सनातन हिंदू धर्म की रक्षा का जिम्मा  नेपाल सरकार को दिया गया है और हिंदू धर्म में पवित्र मानी जाने वाली गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किया गया है। वहां पर गौ हत्या करने पर कठोर से कठोर सजा दी जाती है। वहीं दूसरी ओर एक वीडियो सामने आया, जिसमें मंगोलियन गौ हत्या के साथ सामूहिक भोज कर रहे है।

 विदेशियों को परोसा जा रहा गौ मांस

 भारत में गाय को देवी का दर्जा दिया जाता है क्योंकि हिन्दू धर्म में कहते हैं कि गाय का पूरा शरीर देवभूमि है जहां 33 कोटि देवी-देवता निवास करते हैं और इसी वजह से गाय की पूजा की जाती है। साथ ही पुराणों के अनुसार गाय की हत्या करना तो नर्क के द्वार को खोलने के समान है, जहां कई जन्मों तक दुख भोगना होता है।

बता दें कि नेपाल की राष्ट्रीय पशु गाय है और वहां पर गौ हत्या करने पर कठोर से कठोर सजा दी जाती है। क्योंकि सनातन हिंदू धर्म की रक्षा का जिम्मा सरकार को दिया गया है।

जहां एक तरफ नेपाल में गौ हत्या करना प्रतिबंध है, तो दूसरी तरफ मंगोलियन गौ हत्या के साथ सामूहिक भोज कर रहे है और इसी से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ नेपाली लोग गौ की हत्या कर रहे है और उसका मांस बड़े ही चाव से खा रहे हैं और वीडियो में नेपाली भाषा में बताया जा रहा है कि अभी हम लोग भोटंग जिले के रूपा कोट नगरपालिका क्षेत्र में गौ हत्या कर रहे है और सामूहिक भोज कर रहे है......ये हमारे पूर्वजों का संस्कार है....

यह मामला भोटांग जिला के रूपाकोट नगरपालिका का पहाड़ी क्षेत्र का है।

आज के समय में नेपाल सरकार में मुस्लिम आयोग का गठित होने से जिहादियों का मनोबल बढ़ गया है और इस तरह की घटना देखने को मिल रही है।

इधर पहाड़ी क्षेत्र में चीन जैसे विदेशी ताकत के कारण चीन से सटे ग्रामीण इलाको में मंगोलियन का दबिश बढ़ते जा रहे है जिसके कारण हिंदू खतरे में है। जहां गाय को माता कहा जाता है और विदेशी लगातार हिंदुओ के पर्व पर आक्रामक हमला कर रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार